सपना चौधरी के ठुमके देख लोग हुए पागल, वीडियो में देखे कैसे…

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक सब जगह अपने डांस और गानों से तबाही मचाने वाली सपना चौधरी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सपना का यह वीडियो उनके एक स्टेज शो का है, जहां वह लाइव परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के चाहने वाले लगातार उनका वीडियो अपने मोबाइल से शूट कर रहे हैं. 

31 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत रागिनी गायन से की थी. वह सबकी नजरों में तब आईं जब उनका वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हुआ, जिसमें वह ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर धूम मचाती दिख रही हैं. साल साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. ‘बिग बॉस 11’ के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई, लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. 

कोरोना: रद्द हुआ प्रैक्टिस सेशन तो MS धोनी ने ऐसे किये फैंस को खुश, देखें विडियो

फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

Back to top button