बेटी के पहले जन्मदिन पर भावुक हुए अदनान, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर...

भारत के मशहूर गायक अदनान सामी ने हाल ही में अपनी बेटी मेदिना का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. मंगलवार के दिन अदनान ने जर्मनी में अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. अदनान और उनकी पत्नी रोया सामी ने साथ में इस बर्थडे को सेलिब्रेट किया. एक इंटरव्यू के दौरान अदनान सामी ने बताया की, उन्हें पता है कि ऊपर वाला उनसे बेइन्तेहाँ प्यार करता है, तभी उसने आशीर्वाद के रूप में उन्हें परी जैसी बेटी दी है.

अदनान ने कहा कि उनकी बेटी ने उन्हें खुश होने का, जीवन का अर्थ समझने का सबसे बड़ा कारण दिया है. अदनान ने बताया कि उनकी बेटी की एक स्माइल में ही उनकी पूरी दुनिया बसी है. वह भले ही इस दुनिया से नाता रखते हों, लेकिन उनकी दुनिया उनकी अपनी बेटी मेदिना है. सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर अदनान ने लिखा कि, "'जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी परी, शहजादी मेदिना..बाबा की जान."

दुनिया के सबसे तेज़ पियानो प्लेयर अदनान समय की बेटी के बर्थडे की तसवीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिन्हे खूब शेयर किया जा रहा है. फोटोस में मेदिना बड़ी ही क्यूट और अदनान और रोया बड़े ही खुश नज़र आ रहे हैं. अदनान ने अपनी पत्नी का भी शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि, "मेदिना को जन्म देकर आपने जो खुशी मुझे दी है उसके लिए मैं आपको कभी भी धन्यवाद नहीं दे सकता हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं, जोकि अफ़ग़ान मूल की है.

=>
=>
loading...