बिकने नहीं दूंगा पार्टी टिकट, योग्य व जिताऊ नेता ही होंगे उम्मीदवार: हुड्डा

टोहाना/उकलाना। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में पार्टी का टिकट बिकने नहीं देंगे। चुनाव में योग्य व जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट दिया जाएगा। टोहाना से परमवीर सिंह को ही उम्मीदवार बनाया जाएगा।बिकने नहीं दूंगा पार्टी टिकट, योग्य व जिताऊ नेता ही होंगे उम्मीदवार: हुड्डा

इससे पूर्व जन क्रांति रथयात्रा के चौथे चरण के दौरान टोहाना व उकलाना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने हुड्डा का जोरदार स्वागत किया। टोहाना में रैली करने के बाद हुड्डा नजदीकी गांव पारता में सज्जन नंबरदार के आवास पर पहुंचे और दोपहर का भोजन किया। गांव पारता में पहुंचने पर नंबरदार ने हुड्डा को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

हुड्डा ने कहा कि यह जनक्रांति रथयात्रा प्रदेश में राजनीतिक बदलाव लाएगी और आने वाले चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ विजयी होकर सरकार बनाएगी। उन्होंने इनेलो और भाजपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले जो बड़े-बड़े वादे किए थे उनमें से एक भी वादे को भाजपा सरकार द्वारा पूरा नहीं किया गया। कांग्रेस राज में प्रदेश विकास के मामले में नंबर वन था, जबकि भाजपा के राज में प्रदेश अपराध के मामले में नंबर वन बन गया है।

वहीं, इनेलो के बारे में हुड्डा ने कहा कि यह दल सतलुज यमुना लिंक नहर (एसवाइएल) के नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने में लगी हुई है। जनता को गुमराह करने के लिए जेल भरो आंदोलन चलाया जा रहा है, जबकि आज तक इनेलो का एक भी नेता एसवाइएल मामले को लेकर जेल में नहीं गया है। इनेलो और भाजपा मिलकर कार्य कर रहे हैं और इनेलो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री परमवीर सिंह विधायक शकुंतला खटक प्रो. वीरेंद्र सिंह, रवि लाम्बा, रघुवीर सिंह सुरेंद्र लितानी, रणधीर सिंह,  सज्जन नंबरदार सहित कई नेता मौजूद रहे।

जनता से किए ये वादे

  • बुजुर्गों को तीन हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन दी जाएगी
  • युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा
  • बिजली के बिलों को रेट को आधा किया जाएगा
  • किसानों के ऋण को माफ किया जाएगा
  • गरीब परिवारों को निशुल्क सौ सौ गज के प्लाट दिए जाएंगे
  • बिजली और पानी की समुचित व्यवस्था की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद