‘पपॉन सर ने वैसे ही किस किया जैसे मम्मी-पापा करते हैं’, यकीन न हो तो माइनर कंटेस्टेंट का VIDEO देख ले

- in मनोरंजन

रियलिटी शो की नाबालि‍ग कंटेस्टेंट को गलत तरीके से किस करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब विवाद में फंसे सिंगर पपॉन के बचाव में माइनर कंटेस्टेंट का एक वीडियो जारी किया गया है. बच्ची ने पपॉन को बेकसूर बताया है. बच्ची उसी रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया का हिस्सा है, जिसमें पपॉन जज की भूमिका में हैं.

'पपॉन सर ने वैसे ही किस किया जैसे मम्मी-पापा करते हैं', यकीन न हो तो माइनर कंटेस्टेंट का VIDEO देख ले क्या है वीडियो में?

वीडियो में रियलिटी शो के बाकी कंटेस्टेंट और उनके पेरेंट्स भी पपॉन का बचाव करते नजर आ रहे हैं. सबसे पहले माइनर कंटेस्टेंट ने अपना पक्ष रखा. उसने बताया, ‘होली सेलिब्रेशन के लिए हम सब बच्चे और पेरेंट्स पपॉन सर के पास गए थे. सब लोग मस्ती, डांस कर रहे थे और फिर हम सब फेसबुक पर लाइव आए. वहां सब लोग देख रहे थे कि पपॉन सर ने कुछ गलत नहीं किया, उन्होंने मुझे बच्ची समझते हुए किस किया जैसे कि मेरे पापा और मम्मी और सब लोग मुझे ऐसे प्यार करते हैं. आप प्लीज इसका गलत मतलब ना समझि‍ए.’

सिंगर पपॉन की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस जांच के निर्देश, रवीना बोलीं- अरेस्ट करो

वडियो में एक दूसरी कंटेस्टेंट ने भी पपॉन का बचाव किया और कहा, ‘मैं एक बात कहना चाहती हूं, पपॉन सर अगर मेरे मेंटर और कोच नहीं भी होते मैं तब भी उन्हें बे‍कसूर ही कहती क्योंकि वो भगवान जैसे पर्सनेलिटी हैं. उन्होंने मुझे एक भाई और एक पिता के रूप में गाइड किया प्यार किया. उनकी कभी भी गलत सोच हो ही नहीं सकती. मुझे बेहद बुरा लगा कि एक इतने अच्छे इंसान पर इतना गंदा सवाल उठाया. आपने एक बार भी हम बच्चों से भी नहीं पूछा.’

पपॉन पर भड़कीं फराह खान

उधर, बॉलीवुड कोरियोग्रॉफर फराह अली खान ने पूरे मामले पर कहा- मैं पपॉन को जानती हूं. वो एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन जो भी वीडियो में देखने को मिला उसने मुझे असहज कर दिया. कोई भी किसी के बच्चे को इस तरह‍ से नहीं छू सकता.

पपॉन ही नहीं इन सिंगर्स पर भी लगे थे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप

रवीना बोलीं- पपॉन को अरेस्ट करो

रवीना टंडन ने घटना घृणित और शर्मनाक बताते हुए पपॉन को अरेस्ट करने की मांग की. रवीना टंडन ने ट्वीट कर कहा, ये हरकत घृणित, शर्मनाक है. पपॉन को अरेस्ट करना चाहिए. रवीना ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया (पपॉन का बचाव करने के लिए). उन्होंने ने यह भी कहा, कुछ टीवी डिबेट में यह देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है. पपॉन के साथ रियलिटी शो के जजेज में शामिल शान ने एक ट्वीट कर बचाव किया, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया. बता दें कि पूरे मामले पर शुक्रवार को पपॉन ने अपनी सफाई दी. माइनर कंटेस्टेंट के पेरेंट्स ने भी सिंगर का बचाव किया. बावजूद लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. ज्यादातर लोग पपॉन की हरकत का विरोध कर रहे हैं.

चैनल ने जारी की अपनी सफाई

&TV ने भी बयान जारी कर कहा- हम हमारे शोज में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की सुरक्षा और बेहतरी का हमेशा ख्याल रखते हैं. हमने NCPCR के दिशा-निर्देशों का हमेशा ध्यान रखा है और हमारे प्रोडक्शन हाउस Essel Vision Productions Limited ने NCPCR और दूसरे कानूनों के तहत सभी उपायों का ध्यान रखा है. हम कंटेस्टेंट्स के टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म देने में विश्वास रखते हैं. एक जिम्मेदार चैनल के तहत, इस घटना से प्रभावित हुए सभी पार्टियों को हम अपना सपोर्ट देते हैं. ऐसी परिस्थिती में हम उनके साथ खड़े रहेंगे.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर