नशे में धुत होकर पंडित जी हवस मिटाने के लिए बकरी के साथ किया रेप, हुए गिरफ्तार

- in अपराध, राष्ट्रीय

देश में जहां इन दिनों कानून का बेखौफ होकर मजाक बनाया जा रहा है उस लिहाज से अगर देखा जाए तो देश के सबसे बड़े राज्य यानी उत्तर प्रदेश के हालत काफी ज्यादा चिंताजनक है.

नशे में धुत होकर पंडित जी हवस मिटाने के लिए बकरी के साथ किया रेप, हुए गिरफ्तार

 देश में बढ़ते अपराधों से चिंताजनक है स्थिति…हाल की मामलों पर गौर किया जाए तो बला-त्कार व ह-त्या करने जैसे अपराध लड़कियों के खिलाफ काफी बढ़ गए हैें. वहीं इन सब बलात्कार के मामले उत्तर प्रदेश से कहीं ज्यादा सामने आ रहे हैं. हालांकि इन सभी मामलों में देश की अदालत भी काम कर रही है और इन्साफ दिलाने की कोशिश में है. वहीं इन सबके बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

इंसानियत को किया शर्मसार…
एक शख्स अपनी हवस मिटाने के चक्कर में इतना अंधा हो गया कि उसने इंसानियत की सभी हदें पार कर दी. आपको यह जानकर हैरानी होगी इस अधेड़ उम्र के शख्स ने अपनी हैवानियत शांत करने के लिए एक बकरी का ही बला-त्कार कर दिया. सामने आई जानकारी के मुताबिक मऊ जिले के सरायरलखंसी थाना क्षेत्र के बेलचौरा गांव में रहने वाले इस शख्स पंडितजी केशव उपाध्याय के नाम से जाना जाता है और यह जरी का काम करता है.

नशे में धुत होकर पंडित जी हवस मिटाने के लिए बकरी के साथ किया रेप, हुए गिरफ्तार

नशे में धुत होकर बकरी का किया बलात्कार…
केशव उपाध्याय ने शाम के समय नशे में धुत होकर बकरी के साथ यह दुष्कर्म किया था. जब आसपास के लोगों ने केशव उपाध्याय को ऐसा करते हुए देखा तो उसकी जमकर धुनाई की गई. वहीं दूसरी तरफ इस दुष्कर्म से बकरी की मौ-त हो गई. जब वह बकरी के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो इस दौरान बकरी स्वामी की पत्नी ने अधेड़ आदमी को शर्मनाक हरकर करते देख लिया था.

जेल जाने के बाद फेसबुक पर LIVE हुआ आसाराम, बोला- जल्द आऊंगा बाहर

गांव वालों ने की जमकर पिटाई…
जब उसने इस बारे में अपने पति को बताया तो वह मौके पर पहुंचा लेकिन इस दौरान तक बकरी की मौ-त हो गई थी. आरोपी की लोगों ने इसके बाद जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बकरी मालिक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी केशव उपाध्याय (45) पुत्र सहदेव गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाने के पहेतियां गांव का रहने वाला है.

आरोपी सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सलहाबाद मोड़ पर मौजूद एक कंपनी में लूम चलाता है. शाम को जब आरोपी नशे में बिल्कुल बेखबर होकर टहलते हुए बेलचौरा गांव की तरफ गया.

बकरी खेतों में घास चर रही थी…
यहां गांव के ही दुर्योधन चौहान के बेटे पल्टू चौहान की बकरी खेतों में चर रही थी जिस दौरान उसके बकरी संग यह शर्मनाक हरकर की. तभी दुर्योधन की पत्नी लौजारी वहां पहुंच गई. उसने केशव को बकरी से दुष्कर्म करते हुए देखा और शर्म की वजह से कुछ बोल नहीं पाई और वहां से भागकर घर आ गई लौजारी के बताने पर जब तक दुर्योधन मौके पर पहुंचता उसकी बकरी मर चुकी थी. इस दौरान दुर्योधन ने आरोपी को पकड़ा. साथ ही मृत बकरी और आरोपी को लेकर थाने पहुंचा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…
घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष ने दुर्योधन की तहरीर पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस के अनुसार मामले की रिपोर्ट आप्राकृतिक दुष्कर्म और 429 के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बकरी की मौ-त का कारण स्पष्ट होगा.

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी खुशखबरी: अब इस कार्ड के जरिये यात्री कर सकेंगे बस, मेट्रो और ऑटो में सफर

जल्द ही देशवासियों को एक शहर से दूसरे