योगीराज में भी सुरक्षित नही बीजेपी नेता की बेटीयां, सरेआम की छेड़छाड़ और किया अपहरण प्रयास

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार की रात नगर कोतवाली के अन्तर्गत स्थानीय भाजपा नेता की बेटी से छेड़छाड़ करते हुए उसके अपहरण का प्रयास किया गया. युवती द्वारा शोर मचाने ओर खींचातानी के बीच तीन युवक उसके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

योगीराज में भी सुरक्षित नही बीजेपी नेता की बेटीयां, सरेआम की छेड़छाड़ और किया अपहरण प्रयासनगर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि ज्वालानगर निवासी स्थानीय भाजपा नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ तीन युवकों ने छेड़छाड़ की है. युवती अपनी मां के साथ मन्दिर से होकर घर वापस लौट रही थी. उसी वक्त घात लगाये बैठे तीन युवकों ने अपनी कार से तमंचे की नोंक पर युवती को रोक लिया.

उसके साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही उसके अपहरण का प्रयास किया, लेकिन युवती द्वारा शोर मचाने ओर खींचातानी के बीच तीनों युवक उसके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए. इस घटना के बाद पूर्व विधायक राजीव गुम्बर सहित भाजपा से जुडे अनेक नेता ओर कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे ओर मामले की तहरीर दी.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पक्ष की ओर से आजम, सलमान और नोनू को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई दी गई है. इसमें पुलिस ने दो आरोपियों सलमान और नोनू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी आजम फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश में पुलिस की टीम विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है.

बताते चलें कि यूपी में योगी सरकार आते ही सूबे में बीजेपी ने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाने के वादे पर अमल किया था. बीजेपी ने संकल्प पत्र में महिलाओं के साथ छेड़खानी रोकने के लिए एंटी रोमियो टीम बनाने की बात कही थी. पुलिस ने मनचलों को पकड़ने के लिए पार्क, भीड़-भाड़ वाली जगह और स्कूल-कॉलेज के बाहर ये अभियान चलाया था.योगी सरकार के एक साल होने के बाद अब सत्ताधारी पार्टी के नेता की बेटी के साथ ही छेड़छाड़ की घटना हुई है. जोर-शोर के साथ हुई एंटी रोमियो अभियान का भी अब कुछ पता नहीं चल रहा है. उस वक्त भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे थे. शायद यही वजह है कि इसके बाद में इस तरह की स्क्वॉयड की सक्रियता कम दिखी है.

Loading...

Check Also

मार्च से पहले शुरू हो जाएगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण, 14000 करोड़ रुपये में होगा तैयार

मार्च से पहले शुरू हो जाएगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण, 14000 करोड़ रुपये में होगा तैयार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य मार्च से पहले शुरू करने और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com