ओवैसी ने कहा-तेलंगाना से BJP और कांग्रेस को उखाड़ फेंककर ही लेंगे दम

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आने वाले चुनावों में उनका सिर्फ एक ही मकसद होना चाहिए और वह है बीजेपी और कांग्रेस से तेलंगाना से उखाड़ फेंकेने का. तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि आने वाले दिनों में उन्हें अपनी पार्टी के सदस्यों की संख्या में इजाफा करते हुए अपनी पार्टी के विधायकों की संख्या बढ़ाना है.

ओवैसी ने कहा-तेलंगाना से BJP और कांग्रेस को उखाड़ फेंककर ही लेंगे दम

उन्होंने कहा कि पार्टी की ताकत बढ़ाने के लिए हर कार्यकर्ता को अभी से जुटना होगा और जब तक वे तेलंगाना से बीजेपी और कांग्रेस को जड़ से खत्म नहीं कर देते, चैन से नहीं बैठेंगे. ओवैसी ने आरोप लगाया कि ये दोनों ही पार्टियां देश में अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही हैं.

AIMIM के सात विधायक
उन्होंने कहा कि उनकी पूरी कोशिश होनी चाहिए है कि तेलंगाना में हम ताकतवर राजनीतिक दल के तौर पर सामने आएं. हमें तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस को पूरी तरह से खत्म कर देना है. इसके लिए हमें अपनी पूरी ताकत लगा देनी चाहिए. इस समय तेलंगाना विधानसभा में में AIMIM के सात विधायक हैं और यहां अगले साल चुनाव होने जा रहे हैं. 

बड़ी खबर: त्रिपुरा में खिला कमल, 25 साल के किले को कर दिया ध्वस्त

कांग्रेस ने तोड़ा नाता
जानकार बताते हैं कि असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी के खिलाफ तो बोलते ही रहते हैं, लेकिन कांग्रेस के खिलाफ पहली बार उन्होंने इस तरह का बयान दिया है. जानकार बताते हैं कि पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में उन सभी जगहों पर अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया था जहां-जहां पर AIMIM चुनाव लड़ती है. कांग्रेस ने AIMIM से अपना नाता तोड़ लिया है. 

 

You may also like

‘नमोस्तुते माँ गोमती’ के जयघोष से गूंजा मनकामेश्वर उपवन घाट

विश्वकल्याण कामना के साथ की गई आदि माँ