प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई बेंगलुरु, लेकिन विराट-डिविलियर्स ने बना डाले ये रिकॉर्ड

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु टीम आईपीएल 2018 में प्लेऑफ से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई है. राजस्थान के खिलाफ अंतिम मैच में 30 रन से मिली हार ने उनके लिए प्लेऑफ के रास्ते बंद कर दिए. घरेलू मैदान पर राजस्थान ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 164 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी ने शानदार 80 रनों की पारी खेली. मैच के शुरुआत में बेंगलुरु के 9 ओवरों में 75 रन पर एक विकेट था. ऐसा लग रहा था कि टीम जीत के साथ साथ अपना नेट रन रेट भी बेहतर करने में सफल हो जाएगी, लेकिन श्रेयस गोपाल ने 4 विकेट लेकर टीम को आगे बढ़ने से रोक दिया. 

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे सितारों से सजी बेंगलुरु 134 रनों पर ढेर हो गई. आईपीएल 2018 में बेंगलुरु के प्लेऑफ से बाहर होने के साथ ही इस मैच कुछ खास रिकॉर्ड भी बने. हेनरिक क्लासेन, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने इस मैच के साथ कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए.

भारत के ये दो खिलाड़ी पीवी सिंधु के हैं फेवरेट, IPL में इस टीम को करती हैं सपोर्ट

एबी डिविलियर्स ने टी-20 और आईपीएल करियर में पहली लगातार तीन अर्धशतक लगाए. पहले हैदराबाद के खिलाफ 69 और उसके बाद दिल्ली के खिलाफ 72 रन की पारी खेली. आखिरी मैच में एबी डिविलियर्स ने राजस्थान के खिलाफ 53 रनों की पारी खेली. 

 

 
Back to top button