भारत के ये दो खिलाड़ी पीवी सिंधु के हैं फेवरेट, IPL में इस टीम को करती हैं सपोर्ट

- in खेल

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच को देखने पहुंची. यह मुकाबला सिंधु के होम टाउन हैदराबाद में खेला गया. मैच के दौरान सिंधु ने कहा कि उन्हें जब भी बैडमिंटन से फुर्सत मिलती है वो जरूर क्रिकेट की ओर रुख करती हैं. उनकी पसंदीदा टीम सनराइजर्स हैदराबाद है. उन्होंने महेन्द्र सिंह धोनी और विराट कोहली का जिक्र करते हुए कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अपनी जगह पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं.

हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेले गए मैच के दौरान सिंधु ने कहा, विराट और धोनी दोनों अपनी जगह पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों का खेलने का तरीका आक्रामक है, जो कि प्रभावित करता है. जब सिंधु से पूछा गया कि कौनसा खिलाड़ी डबल्स बैडमिंटन में उनका अच्छा पार्टनर बन सकता है तब सिंधु ने कहा कि यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा. लेकिन उन्होंने धोनी और कोहली के नाम पर सहमति जताई.

गौरतलब है कि हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा. केन विलियमसन की कप्तानी में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए. इस दौरान शिखर धवन ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. इसके जवाब में उतरी केकेआर टीम ने 19.2 ओवर में मुकाबला जीत लिया. केकेआर की तरफ से क्रिस लिन ने 55 रन और रोबिन उथप्पा ने 45 रन की अहम पारी खेली. वहीं दिनेश कार्तिक ने नाबाद 26 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फेसबुक पर मत खोजना भारत-PAK मैच से फेमस हुई इस मिस्ट्री गर्ल को, वरना फंस जाओगे बुरे

रविवार को हुए भारत-पाक मैच में एक बार