Oppo ने भारत में लॉन्च किया Find X, ये हैं कीमत और ऑफर्स

- in गैजेट

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो ने भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 59,990 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी. हालांकि इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में भी बेचा जाएगा और बिक्री शुरू 3 अगस्त से होगी.

कस्टमर्स प्री ऑर्डर्स 30 जुलाई से कर सकते हैं और प्री ऑर्डर करने वाले कस्टमर्स को 3,000 रुपये का वाउचर दिया जाएगा.

इस स्मार्टफोन में 6.42 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है और ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 का है यानी स्क्रीन टु बॉडी का प्रतिशत 93.8 है. इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैड्रैगन 845 ऑक्टाकोर दिया गया है. इसमें 8GB रैम है और इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसे कंपनी पॉप अप कैमरा कहती है. एक लेंस 16 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा लेंस 20 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  डुअल कैमरे मे स्लाइडर दिया गया है जिसे आप स्लाइड कर सकते हैं.  

DETEL ने पेश किया नया फीचर फोन, जानिए इसकी कीमत

इस स्मार्टफोन में 3,730mAh की बैटरी दी गई है और फास्ट चार्जिंग के लिए ओपो ने इसमें Super VOOC Flash Charge टेक्नलॉजी का इस्तेमाल किया है. इसके तहत सिर्फ 35 मिनट में ही फोन को चार्ज किया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि सिर्फ 5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे का टॉकटाइम पा सकते हैं.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है और यह Android 8.1 पर चलता है.  यह स्मार्टफओन बोर्डेक्स रेड और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसके अलावा इसमें वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.

जल्द ही भारत में वीवो अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nex लॉन्च करने की तैयारी में है जो फुल व्यू डिस्प्ले वाला है इसमें सेल्फी के लिए पॉप अप कैमरा दिया गया है जिसे सेल्पी क्लिक करने के बाद आप अंदर कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अभी अभी : एंड्रॉयड गो के साथ लॉन्च हुआ मोटो ई5 प्ले, जानिए कीमत व फीचर्स

अप्रैल 2018 में मोटोरोला ने जी और ई सीरीज के