opp का भारत में इस दिन लॉन्च होगा 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन…

भारत में चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में लगी है. कंपनी ने 2 मार्च को भारत में ओप्पो रेनो 3 प्रो  लॉन्च करेगी. कंपनी ने ओप्पो रेनो 3 सीरीज दिसंबर 2019 में चीन में लॉन्च की थी. इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 और ओप्पो रेनो 3 प्रो लॉन्च किए थे. ये दोनों स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. भारत में इस फोन का 4G LTE वर्जन लॉन्च किया जाएगा जबकि चीन में यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है. कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर इस फोन के लिए टीजर पेज लाइव कर दिया गया है.

ओप्पो के इस फोन में कुल 6 कैमरे हैं. इसफोन के रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं. इस फोन की शुरुआती कीमत चीन में CNY 3,999 यानी लगभग 40,000 रुपये है. इस फोन की सेल भी 31 दिसंबर से शुरू होगी. यह फोन भी मिस्टी वाइट, मून नाइट ब्लैक, सनराइज इंप्रेशन और ब्लू स्टारी नाइट कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.

ओप्पो का यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो 1080 x 2400p रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन में 93.4 पर्सेंट स्क्रीन टु बॉडी रेशियो है. फोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12GB तक रैम दी गई है. फोन के रियर में 4 कैमरे मौजूद हैं जिसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का है. सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP कैमरा दिया गया है. फोन में 4,025mAh की बैटरी आती है जो VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 के साथ आती है.

Back to top button