गेल के साथ ओपनिंग से मेरा काम आसान: राहुल

- in खेल

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा कि क्रिस गेल के साथ पारी की शुरुआत करने से उनका काम आसान हो गया क्योंकि विपक्षी गेंदबाजों का ध्यान गेल पर रहता है और उन्हें पारी जमाने का समय मिल जाता है।

राहुल ने कहा, गेल दुनिया के सबसे खतरनाक टी-20 ओपनर है और उनके साथ बैटिंग करना मेरे लिए सम्मान की बात है। उनकी वजह से मेरा काम आसान भी हो गया है। गेंदबाजों का ध्यान उनकी (गेल की) तरफ होने से मुझ पर दबाव भी कम होता है और मैं अपने क्रिकेट को एन्जॉय कर पा रहा हूं।

राहुल आईपीएल के इस सत्र में जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं। वे अभी तक 9 मैचों में 47 की औसत से 376 रन बना चुके हैं। ‍राहुल और गेल ने इस सत्र में लगातार पांच फिफ्टी प्लस साझेदारियां कर विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के रिकॉर्ड की बराबरी की थी।

ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट नहीं खेलेगा भारत: BCCI

राहुल ने कहा, हम कई वर्षों तक आरसीबी के लिए साथ में खेले और अब किंग्स इलेवन में भी साथ में हैं। हमें एक-दूसरे की कंपनी अच्छी लगती है। गेल एक संपूर्ण इंटरटेनर है और उनके साथ रहने में मजा आता है।

राहुल ने कहा, गेल जब भी खेलते हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कान होती है और दबाव के क्षणों में भी वे खेल का आनंद उठाते हैं। मैंने उन्हीं से सीखा कि खेल को कैसे एन्जॉय किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शास्त्री के इस खुलासे से फैन्स का टूट जाएगा दिल, धोनी ने इसलिए ली थी अंपायर से गेंद

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ लीड्‍स