यूपी में सिर्फ ठाकुरों की सरकार चल रही है प्रदेश में जंगलराज जैसी स्थिति हो गई है: आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (AAP) ने सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर पार्टी ऑफिस पर ताला लगाने का आरोप लगाया है. आप के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि सरकार के कहने पर यूपी पुलिस ने लखनऊ स्थित पार्टी के कार्यालय में ताला लगवा दिया है. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी का जिस जगह पर दफ्तर है उसका रेंट एंग्रीमेंट नहीं है.

मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों के लिए सरकार चल रही है और ब्राह्मणों को टारगेट किया जा रहा है. लखीमपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और उसकी नृशंस हत्या कर दी गई.

आजमगढ़ में ग्राम प्रधान को मौत के घाट उतार दिया गया. प्रदेश में जंगलराज जैसी स्थिति हो गई है और सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर मेरे खिलाफ 5 मुकदमे कराए गए.

संजय सिंह ने आगे कहा, ‘मैं योगी सरकार से कहूंगा कि प्रदेश के सभी 1700 थानों में मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दें, फिर भी मैं डरने वाला नहीं हूं. बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगी बिजली और जनता के साथ हो रहे अन्याय का मुद्दा लगातार उठाता रहूंगा.

जरूरत पड़ेगी तो सड़क से कार्यालय चलाएंगे. आज ब्राह्मण समाज के लोग चिंतित हैं और उनके साथ अन्याय हो रहा है. ओम प्रकाश राजभर ने कल भी हमसे मुलाकात की है.

कई समाज के लोग उनके साथ हैं हालांकि 2022 में चुनावी गठबंधन को लेकर फैसला अरविंद केजरीवाल लेंगे. यूपी में कोरोना की स्थिति बिगड़ती जा रही है. सरकार टेस्टिंग नहीं कर रही और अस्पतालों में बेड भी नहीं हैं.

Back to top button