शिअद-भाजपा ने किया सिद्धू पर हमला कहा- सिर्फ बोलना जानते हैं नवजोत

अमृतसर। श्‍ािरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब के स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला किया है। शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और पंजाब भाजपा के अध्‍यक्ष श्‍वेत मलिक ने सिद्धू पर निशाना साधा। सुखबीर ने कहा कि सिद्धू काम कम और शोर अधिक मचाने वाले व्यक्ति हैं। उनको शोर मचाने के अलावा कोई काम नहीं आता।शिअद-भाजपा ने किया सिद्धू पर हमला कहा- सिर्फ बोलना जानते हैं नवजोत

सुखबीर बादल ने यहां कहा कि नवजोत सिद्ध अखबारों की सुर्खियों में बने रहने के लिए हमेशा ड्रामेबाजी करते हैं। इसके लिए वह बहुत कुछ अपनी ही पार्टी की नीति के खिलाफ भी करते हैं। उनके इस रवैये के कारण उनकी ही पार्टी के नेता उनके खिलाफ हैं। सिद्धू को एक जगह तसल्ली नहीं मिलती इसलिए अब वह बैंस ब्रदर्स के साथ मिलकर नई पार्टी बनाने की योजना बना रहे हैं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अकाली दल ने जितना पैसा सभ्याचार और ट्ररिज्म पर खर्च किया है उतना पैसा कांग्रेस आने वाले 20 वर्षों में भी नहीं कर सकती। अकाली दल के ही शुरू किए प्रोजेक्टों को लेकर सिद्धू वाहवाही लूटने की कोशिश में हैं। हेरिटेज स्ट्रीट की हालत दयनीय हो गई है। इस को संभाल पाने में भी सिद्धू पूरी तरह असफल सिद्ध हुए हैं। स्ट्रीट की लाइटें तक बंद हो चुकी है। हेरिटेज गेट की हाल दयनीय है।

सिद्धू लोगों को गुमराह न करें, 15 माह में कुछ किया हो तो बताएं : मलिक

उधर पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश भाजपा के प्रधान श्‍वेत मलिक ने नवजोत सिद्धू की ओर से अवैध कालोनियों के खिलाफ खोले गए मोर्चे और उसके कांग्रेस में ही हो रहे विरोध पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए सिद्धू लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

मलिक ने कहा कि सिद्धू बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाय लोगों को यह बताएं कि पिछले 15 माह में उन्होंने पंजाब में कितनी सड़कें बनवाईं, कितनी सीवरेज व वाटर सप्लाई की लाइन बिछवाईं। सेनिटेशन के लिए वह कौन-सा प्रोजेक्ट लाए और निकाय विभाग में कितने लोगों की भर्ती की गई है। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू की कार्यशैली से खुद कांग्रेसी दुखी हैं, जिसका ताजा उदाहरण अवैध कालोनियों को लेकर उनकी अपनी ही सरकार में उनका विरोध होना है। उन्होंने कहा कि बतौर निकायमंत्री जो दायित्व सिद्धू का था, वह हम विपक्ष में रहते हुए निभा रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से गुरुनगरी में एक हजार करोड़ के प्रोजेक्टों पर काम चल रहा है। शहर का जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं केंद्र सरकार से अमृतसर एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, आइसीपी अटारी के लिए जहां पैसे लेकर आए हैं, वहीं स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को धरातल की जमीन देने के लिए भी जुटे हुए हैं। दूसरी तरफ सिद्धू जुमले सुनाकर लोगों को गुमराह करने में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद