काजोल की बहन की मात्र एक झलक देख आपके उड़ जायेंगे होश

- in मनोरंजन

काजोल की बहिन का नाम तनीषा मुखर्जी है . तनिषा बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रही तनूजा मुखर्जी की बेटी हैं. काजोल के साथ तनीषा की काफी अच्छी बनती हैं और दोनों बहने कई इवेंट्स में साथ नजर आती हैं. तनीषा के इंस्टाग्राम पर 281k followers हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं.तनीषा मुखर्जी का जन्म 1 जनवरी 1978 को महारष्ट्र के मुंबई में हुआ. वह एक फ़िल्मी परिवार से ताल्लुकात रखतीं हैं.

तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे चैनल वी से की थी. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल २००३ में आयी फिल्म ” स्श्ह्ह्ह कोई है ” से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता डिनो मरिया नजर आये थे. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इसके बाद तनीषा ” नील एंड निक्की ” और ” सरकार ” और ” सरकार राज ” जैसी फिल्मो में काम किया था .बेहद खूबसूरत होने के बाद भी तनीषा बॉलीवुड में अपनी माँ और बहिन की तरह जायदा फेमस नहीं हो पायी .

B’DAY SPECIAL : खूबसूरत अभिनेत्री नूतन की शादीशुदा जिंदगी बिगड़ने वाले एक्टर को पड़ा था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड के साथ साथ तनीषा साउथ की कई फिल्मो में भी काम कर चुकी है . फिल्मो के अलावा तनीषा ने टेलीविजन के सबसे विवादित शो ” बिगबॉस सीजन 7 ” में भी नजर आ चुकी हैं. वही तनीषा की खूबसूरती की बात की जाये तो वह दिखने में बेहद खूबसूरत है . उनकी हॉट तस्वीरें किसी को भी मिंटो में अपना बना सकती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो