छोटी सी बात पर, मात्र एक रुपए के लिए किया मर्डर

हर छोटी से छोटी बात पर लोग आज कल मरने मारने पर आ जाते है. अपराध कब कहा किस रूप में हो जाये कोई नहीं जानता. अपरिपक्वता और सहनशीलता की कमी बढ़ते अपराधों का प्रमुख कारण बन रहा है. ताजा मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से है. जहा के उपनगर कल्याण में महज एक रुपये की लड़ाई में एक इंसान ने दूसरे की जान ही ले ली. एक अंडे बेचने वाले दुकानदार ने 54 वर्षीय एक शख्स को सिर्फ एक रुपए को लेकर इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ठाणे पुलिस की पीआरओ सुखदा नरकार ने शनिवार को बताया कि मनोहर गामने (54) रामबाग देर रात घर के पास स्थित दुकान से अंडे खरीदने गए थे. गामने ने दुकानदार को अंडों की कुल कीमत में सिर्फ एक रुपया कम देना चाहा और इस बात पर दोनों उलझ गए, इसे जिसे लेकर दोनों के कहा सुनी भी हुई, इसी बीच दुकानदार गामने को गाली देने लगा, तब वह घर लौट आए. लेकिन गामने अपने बेटे के साथ फिर दुकानदार के पास लौट आये और कहने लगे की आखिर उसने गाली क्यों दी थी? मामला फिर गर्मी पकड़ने लगा.

ख्याला हत्याकांड: अंतिम संस्कार के लिए हरिद्वार पहुंचे अंकित के परिजन, मिलेंगे CM केजरीवाल

इसी दौरान दुकानदार का बेटा लात और घूंसों से गामने को पीटने लगा, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस की पीआरओ नरकार ने बताया कि आरोपी सुधाकर प्रभु (45) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है.

Back to top button