वनप्लस की वेबसाइट पर आपके लिए है जबर्दस्त ऑफर, जानें क्या

वनप्लस की वेबसाइट पर आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। इस ऑफर के तहत आप कंपनी के 65 इंच वाले OnePlus TV U Series को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस टीवी की MRP 69,999 रुपये है। ऑफर में 14% डिस्काउंट के बाद यह 59,999 रुपये में आपका हो जाएगा। अगर आप टीवी खरीदने के लिए ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे, तो आपको 4 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। फीचर्स के मामले में वनप्लस का यह टीवी जबर्दस्त है। इसमें आपको डॉल्बी साउंड और बेहतरीन डिस्प्ले के अलावा बहुत कुछ मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
टीवी में कंपनी 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 665 इंच का एलईडी डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले HDR10+ सर्टिफाइड है। पिक्चर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें गामा इंजन भी दे रही है। दमदार साउंड के लिए इसमें दो स्पीकर लगे हैं, जो 30 वॉट का आडियो आउटपुट देते हैं।साउंड क्वॉलिटी को थिएटर जैसा बनाने के लिए इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी दिया गया है। 

टीवी 2जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। बिल्ट-इन क्रोमकास्ट से लैस यह टीवी ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम कररता है। इसमें आपको मिराकास्ट, मल्टीकास्ट एलेक्सा के साथ बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट भी मिलेगा। टीवी में कंपनी Oxygen Play, यूट्यूब, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, गूगल प्ले स्टोर के अलावा कई और ऐप भी दे रही है।

कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में तीन HDMI 2.1, दो USB 2.0, एक ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो आउटपुट, एक RF कनेक्शन इनपुट और एवी इनपुट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। वहीं, वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई स्टैंडर्ड दिया गया है। इनके अलावा कंपनी टीवी में वनप्लस कनेक्ट 2.0 स्मार्टफोन कनेक्ट भी दे रही है। 

Back to top button