बुराड़ी मामले में एक ऐसा राज जो अब आया सामने, फांसी ने नही इन निशान ने ली 11 की जान

- in अपराध

घड़ी में सुबह के 7:30 बज गए लेकिन रोज़ की तरह ना ही आज भाटिया जी ने अपनी दुकान खोली और ना ही दुकान के बाहर पड़ी तख्ती पर आज का सुविचार लिखा. पड़ोसियों के लिए ये नया था क्योंकि भाटिया जी रोज़ ही समय पर  अपनी दुकान खोल लिया करते थे. ऐसे में चिंता हुई तो कुछ लोगों ने भाटिया जी के घर जाने का फैसला किया. यकीन मानिये भाटिया जी के घर का दरवाज़ा खोलते ही सामने जो नज़ारा आया वो किसी को भी झकझोर कर रख देने के लिए काफी था. जहाँ रोज़ चहल-पहल रहती थी आज उन्ही भाटिया जी के घर में मौत का मातम पसरा हुआ था.

मामला सामने आया तो बिना देरी किये पुलिस इस मर्डर की मिस्ट्री सुलझाने में जुट गयी. रविवार देर शाम एक बार फिर लोगों को उस वक़्त झटका लगा जब कहीं से खबर आई कि हो ना हो इस मर्डर में तंत्र-,मन्त्र का अहम रोल है. सुबह होते-होते पुलिस ने ये दावा किया कि घर से कुछ नोट बरामद किये गए हैं जिनसे ये साफ़ होता है कि कैसे एक हँसता-खेलता परिवार तन्त्र-मन्त्र की भेंट चढ़ गया.

11 लोगों की अचानक हुई इस मौत के बाद इस मामले में हर पल ही नए ख़ुलासे हो रहे हैं. इस कड़ी में एक नया एंगल ये जुड़ रहा है कि इस घर की एक दीवार पर 11 अजीबोगरीब पाइप्स बाहर की तरफ निकली हुई हैं. जो बात यहाँ सबसे ज्यादा हैरान करने वाली है वो ये कि इन पाइप्स में से 7 नीचे की तरफ मुड़ी हुई हैं जबकि 4 के मुंह सीधे हैं.

60 साल की महिला पर अवैध संबंध के शक के कारण, लोगों ने सरेआम नग्‍न कर किया ये बुरा हाल

दीवार में लगी इन पाइप्स को लगाने के तरीके को अंधविश्वास से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि एक पाइप दीवार के सबसे ऊपर है जो इस घर की मुखिया नारायण देवी के प्रतीक के तौर पर माना जा रहा है. 

 

जानकारी के लिए बता दें कि बरामद 11 शवों में से 7 महिलाओं के हैं जबकि 4 शव पुरुषों के हैं. पाइप भी इतनी ही संख्या में हैं इससे भी यह कयास लगाए जा रहे हैं कि परिवार ने अंधविश्वास में पड़कर वो कर लिया है जो उन्हें नहीं करना चाहिए था.

इन पाइप्स के मिलने के बाद दिल्ली पुलिस इस मामले में तांत्रिकों का हाथ मानकर पंडितों और तांत्रिकों से पूछताछ करने वाली है. पुलिस इस मामले में अंधविश्वास और हत्या दोनों एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की