जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

- in राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. शुक्रवार जारी मुठभेड़ में जहाँ कल एक आतंकी के मरने की खबर थी अब सेना के जज्बे के चलते 4 हो गई है. कश्मीर के कुपवाड़ा और पुलवामा में दो बड़ी मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया. इस भीड़ के साथ ही आतंकियों का समर्थन कर रहे कुछ लोगों ने घरों से निकलकर पुलिस पर पत्थरबाजी की, इसमें एक युवक की मौत हो गई है.

सुरक्षाबलों को पुलवामा के चटपोरा क्षेत्र में स्थित थुमना गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. इस पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाया और आतंकियों को घेर लिया. आतंकियों ने एक घर में घुसकर कुछ लोगों को बंधक बना लिया. सुरक्षाबलों ने बंधकों को आतंकियों के चंगुल से बाहर निकाला और उस घर को उड़ा दिया, जिसमें आतंकी छिपे थे. दो आतंकी मौके पर ही ढेर हो गए, जबकि तीसरा आतंकी गोलीबारी करता रहा. 

कावेरी विवाद पर आज हो सकता है कोई बड़ा फैसला

कुछ देर तक तीसरा आतंकी भी गोलीबारी करता रहा फिर पुलिस ने उसे भी ढेर कर दिया. बता दें, तीनों आतंकी स्थानीय निवासी बताए जा रहे है. जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद ने इस एनकाउंटर की पुष्टि की है. मुठभेड़ की खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची, लोगों ने अपने घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया और पुलिस पर पत्थरबाजी करनी लगी. इस पत्थरबाजी में एक अन्य युवक भी शिकार हो गया जो आतंकियों का समर्थन कर रहा था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी