एक बार फिर हिना खान के फैन्स के किया ट्रोल, किये ऐसे कमेंट्स

टीवी दुनिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में हैं. हिना खान कभी अपनी फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं तो काफी अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अब हाल ही में हिना खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही है.

​हिना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं लेकिन हर बार की तरह एक बार फिर हिना खान ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. हिना खान को फैंस अभद्रर भाषा का इस्तेमाल करते हुए ट्रॉल कर रहे हैं जो हमारे लिए लिख पाना भी मुश्किल है. एक यूजर्स ने लिखा कि “जिम में लोग पसीने बहाते हैं ना की फोटो शेशन करवाते हैं.”

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं, वही हिना भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं. गौरतलब है कि हिना ने बिग बॉस 11 में हिस्‍सा लिया था वह शो की फाइनलिस्‍ट बनी थीं और उन्‍हें वहां बेस्‍ट एंटरटेनर फॉर रियेल्‍टी शो का अवार्ड भी मिला था.

View this post on Instagram

Making it “SORE” @vikky2121

A post shared by HK (@realhinakhan) on

पिछले दिनों ही हिना खान का पंजाबी सॉन्ग रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया इसके अलावा भी हिना खान एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. हिना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिये की थी. इस शो में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था.

Back to top button