Sanju के इस गाने पर बच्ची ने किया दिल छु लेने वाला डांस: देखें विडियो

Sanju बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म के डायलॉग्स से लेकर गाने तक हिट रहे. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ने संजू के गाने ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ पर क्यूट डांस किया. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. बता दें, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. इसी के साथ साल की बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. Sanju के इस गाने पर बच्ची ने किया दिल छु लेने वाला डांस: देखें विडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची जो स्कूल ड्रेस पहनी है वो घूम-घूमकर डांस कर रही है. म्यूजिक बीट्स पर वो बिलकुल परफेक्ट डांस करते हुए नजर आ रही है. वहीं पास में स्कूल बैग रखा है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर बच्ची के डांस को कई गानों के साथ मॉर्फ कर अपलोड किया जा रहा है. फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है.

‘संजू’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. ‘संजू’ ने पहले हफ्ते 200.08 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे हफ्ते की कमाई 89.75 करोड़ रु. रही. तीसरे शुक्रवार फिल्म ने 4.25 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़ और रविवार को 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

देखें VIDEO:

Back to top button