श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट पर भड़के प्रशंसक, लोगों से कहा –”छुपाने की नहीं…”

आज टेक्नोलॉजी के इस युग में जहां एक ओर आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटिज भी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं तो वहीं अक्सर दूसरी ओर उनका ये दाव भी उल्टा पड़ता नजर आता है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट स्टार की जमकर खिल्ली उड़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की शेयर की गई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचा दिया बवाल

ऐसा ही एक ताजा मामला इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ देखने को मिला, जहां श्रद्धा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मर्लिन मुनरो की एक तस्वीर शेयर की लेकिन शायद उन्हें खुद नहीं पता था कि उनकी ये छोटी सी भूल उनके लिए इतनी बड़ी मुसीबत बन जायेगी. दरअसल, श्रद्धा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दुनियाभर से खूबसूरती का पैमाना माने जाने वाली मर्लिन स्विमसूट पहन बीच पर आराम फरमाती दिख रही है.

तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन ने उठाए श्रद्धा पर सवाल

जानकारी के लिए बता दें कि सारा विवाद मर्लिन की इस हॉट तस्वीर से नहीं बल्कि नीचे श्रद्धा द्वारा तस्वीर के साथ लिखे गये कैप्शन से खड़ा हुआ. जिसमें श्रद्धा ने लिखा था, “देखिए मर्लिन के पेट पर चढ़ी चर्बी की परतों के साथ ही बांह पर भी फैट साफ देखा जा सकता है. जिनकी गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है, इसलिए महिलाओं को अपनी बॉडी शेप की चिंता किए बिना, जैसी वह हैं उसी की कद्र करनी चाहिए.”

जो बच्चा अक्षय के साथ कभी फोटो खिंचाने के लिए था बेकरार, आज करोड़ों लोग उसके लिए हैं बेक़रार

लोगों ने जमकर उड़ाई श्रद्धा की खिल्ली

श्रद्धा के तस्वीर डालते ही सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया. लोग जमकर श्रद्धा को ट्रोल कर रहे है. एक ट्विटर यूजर ने तो प्रतिक्रिया देते हुए श्रद्धा के पापा एक्टर शक्ति कपूर को भी नहीं बख्शा, आप खुद देख सकते है कि कैसे इस शख्स ने शक्ति कपूर की फोटो शेयर करते हुए कैसे श्रद्धा का मज़ाक बनाया.

Back to top button