बॉलीवुड के इस सुपरहिट गाने पर थिरकीं जापान की लडकियां, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ऐसे हैं कि उनपर सभी नाचने को मजबूर रहते हैं। कई ऐसे लोग हैं जो बॉलीवुड गानों पर नाचने के लिए आगे रहते हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहर भी कुछ जगह हैं जहाँ इन गानों को इतना पसंद किया जाता है कि लोग इन पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाते। ऐसे में आए दिनों सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें विदेशी डांसर भारतीय गानों पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। अब इन दिनों भी इंटरनेट की दुनिया में एक बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में जापान की लड़कियों को बॉलीवुड के गाने पर डांस करते हुए आप देख सकते हैं।

इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अयाका और ची नाम की दो लड़कियां फिल्म रईस के गाने पर डांस कर रही है। इस वीडियो में दोनों लड़कियां गरबा स्टेप्स करती हुई नजर आ रहीं है। अब सोशल मीडिया पर ये डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने जापानी लड़कियों को डांस देखने के बाद यह तक कह दिया है कि, ‘बॉलीवुड का असर दुनिया में हर जगह देखने को मिल जाएगा।’

इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘सच में बॉलीवुड की दीवानगी का यही नशा है।’ आप सभी को बता दें कि अयाका और ची, खुद को जापानी बॉलीवुड डांसर बताते हैं और वे टोक्यो में एक बॉलीवुड फिटनेस स्कूल चलाते हैं, जिसे bollyque_jp नाम दिया गया है। दोनों का एक YouTube चैनल है जिसके 6.4k फॉलोअर्स हैं। दोनों पर सोशल मीडिया की जनता अपना प्यार लुटाने में भी आगे है।

Back to top button