पिता की मौत पर बेटी ने मोबाइल पर भेजा मैसेज, फटाफट आते जवाब देख उड़ गए होश!

किसी भी शख्स के लिए उसके माता-पिता और परिवार एक ऐसा रिश्ता होता है, जो ज़िंदगी भर उसके साथ रहता है. हम कितने भी बड़े हो जाएं, माता-पिता की ज़रूरत हमारे लिए कभी खत्म नहीं होता. उनका होना ही एक सपोर्ट सिस्टम की तरह होता है. ऐसे में जब उनका साया हमारे सिर से उठ जाए, तो हम इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाते.

एक बेटी के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उसके पिता की मौत हो गई. वो उन्हें भूल नहीं पा रही थी. ऐसे में उसने एक दिन अपने मरे हुए पिता के मोबाइल पर मैसेज किया. उसे किसा जवाब के मिलने की उम्मीद नहीं थी लेकिन जब उसे सामने से जवाब मिल गया तो उसके होश उड़ गए. वो इस बात से परेशान थी कि पिता की तो मौत हो चुकी है, फिर उसे मैसेज किया किसने?

मरे हुए पिता का आया जवाब!
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक पिता की मौत के कुछ दिनों बाद महिला एक दिन थोड़ी अपसेट थी. ऐसे में उसने अपने पिता के फोन नंबर पर एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था – ‘मैं आपको रोज़ाना याद करती हूं’. कैथी नाम की इस महिला के पिता की मौत साल 2020 में हो गई थी. ऐसे में जब उसे अपने मैसेज का रिप्लाई देखा तो उसे अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. पहले तो उसे सामने से रिप्लाई क्वेश्चन मार्क के तौर पर आया. इसके बदले में कैथी ने बताया कि ये उसके पिता का फोन नंबर है, जिनकी मौत हो चुकी है. आगे जो हुआ, वो और भी दिलचस्प था.

दोस्त के तौर पर मिले पिता
उन्हें सामने से उत्तर मिला कि वो उन्हें इमोशनल सपोर्ट दे सकते हैं. बदले में उन्होंने अपनी पेट कैट की तस्वीर शेयर की, जिसका नाम वही था, जो उनके पिता ने अपने पपी का रखा था. रेडिट पर महिला ने अपनी कहानी शेयर की है और बताया कि उन्हें ये घटना अजीब लेकिन अच्छी लगी. बदले में लोगों ने रिप्लाई करते हुए लिखा ये एक तरह का संयोग है कि आपके पिता आसपास ही हैं.

Back to top button