दर्दनाक घटना: शादी की पेशकश ठुकराने पर युवती पर तेजाब से हमला

यहाँ पर एक शख्स ने शादी की पेशकश ठुकराने पर एक युवती पर तेजाब से हुम्ला कर दिया. इस हमले में युवती झुलस गई. बताया जाता है कि युवती पेशे से एक नर्स है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गया. बाद में पुलिस ने उसे केरल से गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में नर्स युवती दस फीसदी जल गई. जिसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है

यहाँ के एक न्यूज़ पेपर के अनुसार केरल निवासी 32 वर्षीय ए. प्रमोद नामक व्यक्ति ने युवती के सामने शादी की पेशकश की थी. लेकिन पीड़ित युवती ने उस शख्स का प्रस्ताव ठुकरा दिया. यह बात उस शख्स को बहुत ख़राब लगी. उसने इस बात से नाराज होकर उस युवती पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया.

उन्नाव गैंगरेप केसः CBI ने दो पुलिस अधिकारियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस के अनुसार पीड़िता पेशे से एक नर्स है. आरोपी ए. प्रमोद ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक कॉरपोरेट अस्पताल की नर्स का पीछा किया और वह उस पर तेजाब फेंकने के बाद वहां से भाग गया. पुलिस ने बताया कि  आरोपी प्रमोद और पीड़ित नर्स दोनों ही केरल के पलक्कड़ के निवासी हैं. बाद में हैदराबाद पुलिस के कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रमोद को पलक्कड़ जिले से 80 किलोमीटर दूर अट्टापड्डी से हिरासत में ले लिया गया है.

 
Back to top button