मुंहबोले भाई से प्रेम करने पर परिजनों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

- in अपराध

झारखण्ड से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, यहाँ एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के परिजनों (माँ बाप नहीं ) ने उसे मात्र इसलिए पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि वो अपने मुंहबोले भाई से प्रेम करने लगी थी. लड़की को बेरहमी से मार डालने के बाद परिजनों ने उसे जंगल में गाड़ दिया. लड़की की माँ द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर मामला प्रकाश में आया. पुलिस ने हॉनर किलिंग के तहत मामला दर्ज करते हुए जंगल से नाबालिग का शव बरामद कर लिया है.

इसके साथ ही पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए मूल सूत्रधार वार्ड पार्षद राजेश भुइयां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह घटना पलामू के हुसैनाबाद अनुमंडल के अति नक्सल प्रभावित जीता माटी गांव का है. इस संबंध में नाबालिग के मां-बाप से पूछताछ की गई, उन्होंने हत्या को प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बताया, बताया जाता है कि हत्या में मां-बांप की सहमति नहीं थी. लड़की के पिता मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर बताए जाते हैं. लड़की की माँ ने बताया कि युगल भुइयां की पुत्री का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

सीतापुर में पकड़े 35 आदमखोर कुत्ते, हो रही है नसबंदी

लेकिन मुंहबोला भाई होने की वजह से कुछ लोगों ने इसपर आपत्ति जताई, तो लड़के ने दूसरी जगह शादी के लिए हामी भर दी. सात मई को उसकी शादी किसी अन्य लड़की से होनी थी, इसे देखते हुए परिजनों ने नाबालिग को उसके मामा के घर दूसरे गांव भेज दिया मगर नाबालिग चार मई को वापस अपने गांव भाग आई. इससे नाराज नाबालिग के चाचा, चचेरे भाई आदि ने मिलकर जमकर उसकी पिटाई की और रात में ही हत्याकर शव दुबिया पहाड़ी में ले जाकर गाड़ दिया. फिलहाल पुलिस छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है. 

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अमीर बनने के चक्कर में जीजा-साले ने पकड़ी गलत राह, अपहरण के बाद कर दी हत्या

द्वारका के बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने