इमरान खान की शादी पर रेहम खान ने कही ये बड़ी बात…

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान इन दिनों एक आध्यात्मिक गुरु बुशरा मानेका (पीर) से तीसरी शादी करने के कारण सुर्ख़ियों में हैं. उनकी इस शादी के लिए एक ओर तो उन्हें कई सारी बधाइयां आ रहीं हैं तो दूसरी ओर कुछ लोग इसको लेकर उनका मज़ाक भी बना रहे हैं. इसी बीच उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान ने इमरान की तीसरी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इमरान को नाकाबिल-ए-एतबार बताया है.

 रेहम खान ने कहा है कि, जब वह इमरान की पत्नी थीं, तब भी इमरान और बुशरा डेटिंग कर रहे थे. रेहम ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘इमरान खान बुशरा से पिछले 3 सालों से संपर्क में हैं, जब मैं उनकी पत्नी थी, वह भरोसमंद आदमी नहीं हैं.’ उन्होंने कहा कि, इमरान और बुशरा ने 1 जनवरी को ही निकाह कर लिया था लेकिन खुलासा बाद में किया, ठीक ऐसा ही उन्होंने मेरे साथ किया था. 

ईसाई प्रचारक बिली ग्राहम का 99 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

गौरतलब है कि,  65 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की शादी करने के पीछे छुपी मंशा पर सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि, बुशरा ने इमरान को कहा था कि, वे तीसरी शादी के बाद ही पीएम बन पाएंगे इसीलिए इमरान ने इल्म और ज्योतिष जानने वाली बुशरा मानेका से शादी की है. आपको बता दें कि, बुशरा कि भी यह दूसरी शादी है और वे 5 बच्चों की माँ भी हैं. 

You may also like

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से 21 लोगों की हुई मौत, कई बीमार

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से कम