अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे राजनाथ सिंह, इस बार उनका अधिकांश समय…

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिन के लखनऊ दौरे पर हैं। अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे राजनाथ सिंह का चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमौसी पर कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक व महेंद्र सिंह के साथ लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने स्वागत किया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लम्बे अंतराल के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस बार उनका अधिकांश समय अपने आवास पर ही बीतेगा।

राजनाथ सिंह एयरपोर्ट से वाहनों के काफिला के साथ सीधा अपने आवास दिलकुशा रवाना हो गए। शनिवार को शाम को पांच बजे के बाद वह अपने आवास से रवाना होकर कोरोना संक्रमण के कारण दिवंगत पत्रकार सुभाष मिश्रा के गुलिस्तां कॉलोनी के आवास पर शोक व्यक्त करने जाएंगे। उसके बाद भाजापा लखनऊ महानगर के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय प्रदीप भार्गव के कैंट रोड और फिर भाजपा विधायक स्वर्गीय सुरेश श्रीवास्तव के टिकैत राय एलडीए कॉलोनी के आवास पहुंच कर परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। इन कार्यक्रमों के बाद उनका अपने आवास वापसी का कार्यक्रम है।

राजनाथ सिंह रविवार को प्रात: दस बजे अपने आवास पर लखनऊ के विभिन्न सामाजिक संगठनों से भेंट करेंगे। इसके बाद शाम को चार बजे आउटर रिंग रोड व विक्टोरिया स्ट्रीट फ्लाईओवर पर चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे। इस निरीक्षण के बाद वह फिर वापस अपने आवास, दिलकुशा पहुंचेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को दस बजे सड़क मार्ग से कानपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। सोमवार को उनका कानपुर में भाजपा कार्यालय के साथ ही ओईएफ में भी कार्यक्रम है।  

Back to top button