इन पोर्नस्टार्स की पत्नियों को देख आपका व्ही दिल कहेगा OMG…

आये दिन हॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन फिल्म बनती रहती है और इन फिल्में को लोग काफी पसंद भी करते है. हॉलीवुड फिल्मों में इमेजिनेशन और क्रिएटिविटी ज्यादा होती हैं जिन्हें भारत समेत कई और देशों में पसंद किया जाता है. वहीं अगर बात की जाए हॉलीवुड एक्टर्स की तो, हॉलीवुड एक्टर्स बॉलीवुड एक्टर्स की तरह ही पूरी दुनिया में अपनी गजब की फैन फॉलोइंग रखते हैं.इन पोर्नस्टार्स की पत्नियों को देख आपका व्ही दिल कहेगा OMG...

जब भी हम किसी फिल्म में हीरो-हीरोइन को एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखते है, तो ऐसा लगता है कि काश हमारी लाइफ में भी ऐसा होता तो कितना अच्छा होता. आज हम आपको हॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताएंगे जो एडल्ट मूवीज के फेमस स्टार्स है और रियल लाइफ कपल भी है. तो आइये जानते है उनके बारे में….

जॉनी सिंस एडल्ट फिल्मों के नामी एक्टरों में से एक है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में किया था. जॉनी सिंस ने सैकड़ों एडल्ट फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है. वहीं अगर उनकी पत्नी किस्सा पापा की बात करें तो वो भी एडल्ट फिल्मों की नामी अभिनेत्रीयों में एक है. वो दुनिया के सबसे बड़े एडल्ट फिल्म स्टूडियो के साथ काम करती है.

केरान एडम ली और कर्स्टन प्राइस

जेम्स दीन और स्टोया

जेम्स डीन एक अमेरिकी वयस्क फिल्म अभिनेता और निर्देशक है. 18 साल की उम्र से ही डीन वीडियो बनाना शुरू कर दिए थे, उन्होंने साल 2004 में 600 से ज्यादा वीडियो रिलीस किया था. उनकी पत्नी स्टीया एक लेखक और एक वयस्क मनोरंजन अभिनेत्री है.

मैनुअल जीनिन और किम्बर्ली निकोल रथकैम्प

1975 में पैदा हुए मैनुअल जीनिन एक फ्रेंच एडल्ट फिल्म अभिनेता और निर्देशक हैं उन्होंने 2012 में वयस्क फिल्म अभिनेत्री किम्बली निकोल से शादी की थी.

Back to top button