OMG: ख़िलाड़ी की जीत पर यह शख्स कार के साथ करने लगा सेक्स, कोर्ट ने दी सजा

फुटबॉल दुनिया का सबसे प्रसिद्ध खेल है और दुनियाभर में इसके क्रेजी फैंस की कमी नहीं है. कई बार फैंस खेल की मर्यादाओं को लांघकर दीवानगी की ऐसी मिसाल पेश करते हैं जिसकी सजा उन्हें बाद में भुगतनी पड़ती है. ऐसे ही एक शख्स ने सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत की और मामला कोर्ट तक पहुंच गया.

‘द सन’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, 25 मई 2019 को सेल्टिक की लगातार तीसरी और ऐतिहासिक जीत के बाद 36 वर्षीय डेविड ब्रूस खुलेआम अश्लील हरकतें करने लगा था. जीत के जश्न में चूर यह शख्स कार के बोनेट के साथ ही सेक्स करने लगा था. चश्मदीदों ने बयान दर्ज कराते वक्त बताया था कि जैसे ही लीन लेनंस की टीम ने स्कॉटिश कप के फाइनल में प्रवेश किया, डेविड खुशी से झूम उठा और एक कार के बोनट पर अजीबो गरीब हरकतें करने लगा.

यह भी पढ़ें: सिर्फ ब्रा की वजह से पूरी दुनियाभर में फेमस है यह टूरिस्ट प्लेस, जानिए वजह..

कोर्ट में गवाह के रूप में मौजूद कैथीन निस्बेट ने बताया, ‘सेल्टिक की तीसरी जीत से वहां हर कोई खुश था. तभी उन्हें बाहर की तरफ कुछ आवाजें सुनाई दे रही थीं. उन्होंने वहां जाकर देखा तो डेविड जोर-जोर से गाने गा रहा था. ‘कैथीन निस्बेट ने आगे बताया, ‘इस दौरान डेविड आपत्तिजनक हालत में था. इसके बाद वह एक मिनी बस की तरफ चला गया और फिर वहां जाकर वही चीजें दोहराने लगा.’

हैरानी की बात तो ये है कि डनफरमिल्ने कोर्ट ने डेविड को सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने के जुर्म में दोषी नहीं पाया है, बल्कि कार के बोनट को नुकसान पहुंचाने के जुर्म में दोषी पाया है.

Back to top button