संजय कपूर की बेटी भी हो गई इतनी खूबसूरत, तस्वीरें देखकर पागल हो जाएगे आप…

बॉलीवुड में कपूर खानदान काफी लम्बे समय से अपनी भूमिका निभाता आ रहा हैं ।बॉलीवुड में शो मैन के नाम से जाने जाने वाले राज कपूर साहब को सिर्फ हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पुरु विश्व में अपनी दमदार ेक्टिणग को लेकर जाना जाता हैं ।करीना कपूर,सोनम कपूर अर्जुन कपूर, रनबीर कपूर हो या फिर ऋषि कपूर ने अपना अलग ही मुकाम हासिल किया हैं और कुछ कपूर खानदान की अभिनेत्रियां तो नाम की वजह से ही चर्चा में रहने लग जाते हैं लेकिन अगर बात करे संजय कपूर की तो इन दिनों उनकी बेटी कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की संजय कपूर की बेटी का नाम सनाया कपूर हैं संजय और महीप की लाड़ली शनाया 18 साल की हो चुकी है और वह भी अपनी कजन सिस्टर सोनम कपूर की तरह हैं फैशन के मामले में सबसे अलग हैं ।

अन्य स्टार किड्स की तरह सनाया भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस हैं ।जी हाँ दोस्तों सनाया अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी जयादा चर्चा में रहती हैं और खबरों की माने तो बताया जा रहे हैं की सनाया भी बहुत ही जल्द बल्लीवूड में अपनी खुस्बूरति के जलवे बिखेरने वाली हैं ।

खुलासा: सलमान, विवेक के साथ ही नहीं, ऐश्वर्या इस शख्स के साथ भी था गहरा संंबंध

अभी हाल ह में हुई कारन जोहर की पार्टी में बॉलीवुड के काफी बड़े बड़े कलकार मौजूद थे लेकिन सनाया की खुस्बूरति और ड्रेसिंग की वजह से सभी उनकी और आकर्षित हो गए थे ।सनाया बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं ।

 
Back to top button