खुलासा: सलमान, विवेक के साथ ही नहीं, ऐश्वर्या इस शख्स के साथ भी था गहरा संंबंध

खूबसूरती की मिसाल कह जाने वाली अगर किसी महिला का नाम आता है तो वो हैं बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय…पूरी दुनिया को आकर्षित करने वाली ऐश्वर्या राय की एक छलक लोगों को दीवाना कर देती है वहीं इस खूबसूरत अफ्सरा की जिंदगी से जुड़े कई राज भी रहे हैं जिनसे आज हम आपको रू-ब-रू कराने जा रहे हैं। आज भले ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू के सात अभिषेक बच्चन की पत्नी और एक बेटी मां हैं लेकिन जब उनके अफेयर की बात की जाती है तो लोगों उन्हें सलमान से ही जोड़ देते हैं क्योंकि किसी समय में ऐश्वर्या और सलमान का काफी समय तक अफेयर चला था जो पूरी दुनिया में सुर्खियों में था लेकिन शायद किसी को नहीं पता होगा कि सलमान और विवेक से पहले भी ऐश्वर्या की लाइफ में एक और भी शख्स था।

बॉलीवुड में सलमान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी कोई भूल ही नहीं सकता। खबरों में इनकी लव स्टोरी में सलमान को एक बेपनाह मोहब्बत करने वाला आशिक बताया गया था लेकिन कुछ वजह से सलमान ऐश्वर्या के लिए खलनायक बन गये और उन्होंने इस अफ्सरा को खो दिया जिसके बाद ऐश्वर्या की लाइफ में विवेक ओबेरॉय आ गये बताया जाता है कि इनके रिश्ते का सच किसी के सामने आ नहीं पाया क्योंकि जब तक ऐश्वर्या को अभिषेक बच्चन से प्यार हो गया और आखिरकार उन्होंने अभिषेक को अपना जीवन साथी बना लिया।

 

इसके बाद ऐश्वर्या की खबरें एक मॉडल के साथ उड़ने लगी थी जो किसी को नहीं पता था बताया जाता है कि मॉडलिंग का सबसे चर्चित व्यक्ति अगर कोई था तो वो राजीव मूलचंदानी था जो ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करने लगा था क्योंकि फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या राज को मॉडलिंग का शौक था जिसकी वजह से उनकी बातचीत राजीव मूलचंदानी से हुई।

यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड में मचा रही है कहर…

मॉडलिंग करते वक्त ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड हासिल किया और उसके बाद तो ऐश्वर्या राय को एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने लगे जिसकी वजह से वो मॉडलिंग से हटकर फिल्मों में आने लगी जिसकी वजह से उन्होंने राजीव को छोड़ दिया।

Back to top button