OMG ! रोज सुबह-सुबह उठते ही यह एक्ट्रेस करती है ऐसा घिनौना काम

हीरोइनों और मॉडल के खान-पान के बारे में आम लोग हमेशा ही जानना चाहते हैं क्योंकि सितारों की सुंदर काया हर किसी को अच्छी लगती है। आपने हीरोइनों की डाइट में सलाद, पानी, जूस और दूसरी चीजों के बारे में सुना होगा। इस अभिनेत्री को सुबह उठकर कुछ और नहीं बल्कि सबसे पहले मिट्टी चाहिए। बिना मिट्टी खाए ये रह नहीं पातीं। यह अभिनेत्री सुबह उठकर करती हैं ऐसा गंदा काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप!OMG ! रोज सुबह-सुबह उठते ही यह एक्ट्रेस करती है ऐसा घिनौना काम

23 साल का डेमी लोवातो हॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वो एक शानदार सिंगर हैं। साथ ही टीवी की दुनिया और मॉडलिंग में भी उनकी खास पहचान है। शोहरतों की बुलदिंयो पर होने के बावजूद अपनी एक खास आदत से डेमी बेहद परेशान हैं। ये आदत है उनकी रोजाना मिट्टी खाने की।

काफी पहले से डेमी ने इस बात को स्वीकार किया है कि कि हर  सुबह सबसे पहले मिट्‌टी का स्वाद लेती हैं। इस मिट्टी को उन्हें खाने की लत लगी हुई है। इस बात को काफी पहले वो अपने कुछ इंटरव्यू में भी स्वीकार कर चुकी हैं। वो अपनी इस आदत से परेशान हैं। उनकी ये आदत अंग्रेजी अखबारों में भी कई बार सुर्खियां बन चुकी है।

Back to top button