लॉन्च हुआ Nubia Z11 Mini स्मार्टफोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia ने जून महीने में मिड-रेंज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nubia Z17 Mini भारत में लॉन्च किया था। अब हाल ही में कंपनी ने इस फोन का लिमिटेड एडिशन उतारा है। नूबिया जेड17 मिनी के नए वैरिएंट में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन का लिमिटेड एडिशन एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर उपलब्ध होगा।Nubia Z11 Mini smartphone

कंपनी ने इस फोन की कीमत 21,499 रुपए रखी है। बता दें कि जून में लॉन्च किए गए नूबिया जेड17 मिनी की कीमत 19,999 रुपए रखी गई थी। इस वैरिएंट में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई थी। यह फोन ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।
नए नूबिया जेड17 मिनी के फीचर्स

रैम और स्टोरेज बढ़ाए जाने के अलावा नए वैरिएंट में कोई और बदलाव नहीं किया गया है। खास फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है और फोन का फ्रंट कैमरा भी शानदार है। इसमें 13 मेगापिक्सल के दो कैमरा हैं और फ्रंट के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें क्वालकैम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 2950mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है कि फोन 2 दिन का बैटरी बैकअप दिया गया है।

Apple और Samsung की रेस में आने को तैयार है Google, ला रहा है नया स्मार्टफोन…

फोन में 5.2 इंच की फुल-एचडी स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। फोन में इलेक्ट्रॉनिक कंपास, जी-सेंसर, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Back to top button