NSUI कार्यकर्ताओं ने बेचे पकौड़े, कांग्रेस के दफ्तर पर बीजेपी ने किया हंगामा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़ा वाले बयान के बाद से देश भर में लोग पकौड़े बनाकर उनके बयान का विरोध कर रहे हैं। देश के अलग- अलग हिस्सों में लोग पकौड़े बना रहे हैं और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया में प्रसारित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज मध्य प्रदेश में भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पकौड़े बनाए।

NSUI कार्यकर्ताओं ने बेचे पकौड़े,  कांग्रेस के दफ्तर पर बीजेपी ने किया हंगामा मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने रोड किनारे गैस चूल्हा रखकर पकौड़े बनाए और पीछे पीएम मोदी की तस्वीर वाला पोस्टर भी लगाया। पोस्टर पर प्रधानमंत्री पकौड़ा रोजगार योजना लिखा हुआ था। वहीं नीचे मोदी जी के पकौड़े लिखा था। दूसरी ओर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी एनएसयूआई के विरोध के बाद काग्रेस दफ्तर पर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि पकौड़े बेचना भी रोजगार है। पीएम मोदी ने कहा था कि पकौड़े बेचने वाला व्यक्ति भी 200 रुपए कमाता है तो वह भी रोजगार की श्रेणी में आता है। पीएम मोदी के इस बयान के बाद देश भर के युवा, बेरोजगार पकौड़े बेचकर पीएम मोदी के बयान का विरोध कर रहे हैं। पकौड़े को लेकर राज्यसभा और लोकसभा में भी काफी हल्ला हुआ था।  
Back to top button