एनआरआई ने की चार शादियां, अमेरिका से लौटते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौथी पत्नी ने शहर के थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

फतेहाबाद (हरियाणा)। चार शादियां कर चुके रोहतक निवासी एनआरआई को अमेरिका से लौटते ही टोहाना की शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को रोहतक से टोहाना लेकर आई और थाने से ही जमानत दे दी।

एनआरआई के खिलाफ उसकी चौथी पत्नी ने शहर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने दहेज के लिए प्रताड़ित करने सहित कई आरोप लगाए थे। हालांकि, शिकायतकर्ता महिला की भी एनआरआई के साथ दूसरी शादी थी। पहले पति को वह तलाक दे चुकी है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि एनआरआई नरेश कुमार ने तीन शादियां पहले की हुई हैं और वह उसकी चौथी पत्नी है। 30 नवंबर 2018 को उसकी मुलाकात हिसार में नरेश से हुई थी। 21 दिसंबर 2018 को नरेश ने उसे जींद बुलाया। वहां फिजिकल टेस्ट करवाए। उसने वहां नरेश को 19 जनवरी 2018 को हुई अपनी पहली शादी के बारे में बताया।

8 फरवरी 2019 को नरेश ने फोन किया कि वह उससे शादी करना चाहता है। 18 फरवरी को शादी फाइनल कर दी गई। 18 फरवरी 2019 को शादी के बाद वह नरेश के साथ रोहतक चली गई। एक महीने बाद वहां से नरेश अमेरिका चला गया और उसके बाद फोन तक नहीं उठाए।

महिला का आरोप है कि जरूरत के नाम पर एनआरआई और उसके परिवार ने सारा पैसा, जेवरात ले लिए और पैसे की मांग करके उसे प्रताड़ित करने लगे। पुलिस ने इसी साल 26 जनवरी को महिला की शिकायत पर रोहतक निवासी नरेश व उसके पिता अजीत पर धारा 420, 498ए, 406, 323, 506 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया था। 

टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई नरेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पत्नी ने उस पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।

Back to top button