अब छात्र नेता शेहला रशीद को माफिया डॉन अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा और दी बड़ी धमकी

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व नेता शेहला रशीद ने माफिया डॉन रवि पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. शेहला रशीद ने आरोप लगाया है कि डॉन रवि पुजारी के गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जेएनयू के पूर्व छात्र नेता और देशद्रोह मामले में आरोपी उमर खालिद पर कथित हमले के बाद शेहला रशीद को ये धमकी मिली है.अब छात्र नेता शेहला रशीद को माफिया डॉन अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा और दी बड़ी धमकी

रवि पुजारी गैंग के खिलाफ धारा 506 के तहत जम्मू कश्मीर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुजारी ने उन्हें, उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को चुप रहने की धमकी दी है. शेहला रशीद ने उमर खालिद पर कथित हमले की आलोचना की थी. इसके बाद से उन्हें धमकी मिलने लगी. शेहला ने ट्वीटर पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जहां डॉन रवि पुजारी ने लिखा है.

”अपना मुंह बंद रखो वरना हम लोग हमेशा के लिए तुम्हारा मुंह बंद कर देंगे. उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी ये कह दो”.आपको बता दें कि सोमवार उमर खालिद ने दावा किया था कि उन पर हमला किया गया है. फिलहाल दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि उमर के दावों की जांच की जा रही है. उमर ‘ख़ौफ़ से आजादी’ कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. उमर ने बताया कि घटना के वक्त वह अपने कुछ दोस्तों के साथ क्लब के बाहर चाय पी रहे थे.

तभी एक आदमी ने पीछे से आकर उनकी गर्दन पकड़ ली. उसने जमीन पर गिरा दिया और मारा. दोस्‍तों ने उसे पकड़ना चाहा तो वह भाग गया. उन्‍होंने गोली चलने की आवाज भी सुनी. वहीं दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिश्‍नर अजय चौधरी ने बताया कि उमर खालिद और उसके सहयोगियों से बात की जा रही है. अभी चश्मदीदों के बयान लिए जा रहे हैं. मौके से पिस्टल बरामद की गई है उसकी जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में