अब हेयर स्टाइलिस्ट नूरी ने किया खुलासा-मरने से कुछ घंटों पहले श्रीदेवी ने मुझे कहा था कि…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का आज मुम्बई में अंतिम संस्कार किया जा रहा है. श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने के लिए इस समय मुम्बई में दूर-दूर से लोग पहुंचे हैं. श्रीदेवी के अंतिम संस्कार से पहले उनके शव को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लोगों के लिए अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. जहां से कुछ समय बाद उनकी शव यात्रा एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट के लिए निकाली गयी.
अब हेयर स्टाइलिस्ट नूरी ने किया खुलासा-मरने से कुछ घंटों पहले श्रीदेवी ने मुझे कहा था कि…
इसी बीच आज इतने दिनों बाद श्रीदेवी की हेयर स्टाइलिस्ट नूरी ने श्रीदेवी के साथ बिताए आखिरी पलों को सांझा किया है. श्रीदेवी की हेयर स्टाइलिस्ट नूरी ने बताया कि ‘’ श्रीदेवी के आखिरी दिन मैं उनके साथ थी…मैंने उन्हें अच्छी तरह से तैयार किया. फिर उन्होंने मुझे बहुत प्यार से गले लगाया. नूरी ने आगे कहा ‘’ उन्होंने मुझे उस दिन पहली बार आई लव यू कहा और मैंने उन्हें आई लव यू टू कहा.

अनुष्का को परी के अवतार में देखकर डरे विराट कोहली

नूरी ने आगे ये भी बताया कि ” उन्हें पता नहीं था कि मैम का ये शब्द मेरे लिए आखिरी होगा नहीं तो मैं उनसे कभी भी नहीं बुलवाती. नूरी ने यह भी कहा, ”मुझे महसूस हो रहा था कि मैडम कुछ अलग रही हैं ”

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से अचानक देहांत हो गया है. जिस समय श्रीदेवी का निधन हुआ उस समय वो दुबई में एक शादी में शिरकत करने गयी थी. इस शादी में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी ख़ुशी भी गए हुए थे. वहीँ उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से मुम्बई में ही थी.

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और