अनुष्का को परी के अवतार में देखकर डरे विराट कोहली

- in मनोरंजन

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म परी में अपनी पत्नी और फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा के काम की तारीफ की है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ एक डरावनी फिल्म है और इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.अनुष्का को परी के अवतार में देखकर डरे विराट कोहली

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म परी में अनुष्का के साथ बंगाली फिल्मों के जाने-माने अभिनेता परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर भी हैं. विराट ने अनुष्का की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “पिछली रात फिल्म ‘परी’ देखी. यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा.”

 

ये एक बॉलीवुड हॉरर फिल्म है जिसकी सबसे खास बात ये है कि इसमे आम डरावनी फिल्मों की तरह जबर्दस्ती का भूतिया ड्रामा नहीं है. कोई भूत या शैतान किसी से बदला लेने के लिए डरावने चेहरे नहीं बना रहा है. फिल्म को डरावना बनाने के बहुत सारे एलिमेंट्स हैं. कई जगह डराने वाले बैकग्राउंड म्यूजिक हैं जो वाकई डराते हैं. कई दृश्य वाकई डरावने हैं और कहानी अच्छे से आगे बढ़ती है.

इससे पहले अनुष्का ने फिल्म के टीजर को She will grow on you… लिखकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया था. अनुष्का की फिल्म ‘परी’ की टैगलाइन है नॉट ए फेयरीटेल, और नाम के मुताबिक ही अनुष्का इस फिल्म में लोगों को डराने में कामयाब हो रही हैं

इस फिल्म के जरिए प्रोजित रॉय निर्देशन क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से अनुष्का के घरेलू बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. परी के बाद अनुष्का शर्मा शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी. फिल्म में शाहरुख़ बौने आदमी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो