अब गेल क्रिकेट खेलने की बजाए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये काम

कैरेबियाई दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के मैचों के बीच कुछ दिनों का गैप है और इसी का फायदा उठाते हुए गेल गोवा पहुंच चुके हैं। वे वहां पार्टी लाइफ का पूरा आनंद उठा रहे हैं और वे एक प्रमोशलन इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को चुनौती देने वाले हैं।

अब गेल क्रिकेट खेलने की बजाए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये काम

 

किंग्स इलेवन पंजाब को अब अपना अगला मैच 4 मई को इंदौर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। इसके चलते टीम के खिलाड़‍ियों को एक सप्ताह से ज्यादा समय का ब्रेक मिल गया जिसका लाभ उठाकर गेल गोवा पहुंच गए। वे एक प्रमोशनल इवेंट में एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ पोकर का मुकाबला खेलेंगे।

अभी-अभी: पंजाब की टीम में जबरदस्त उलट-फेयर, युवराज के फैंस को लगा बड़ा झटका

 

गेल को इस बार आईपीएल की नीलामी में दो दौर तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। इसके बाद तीसरे दौर में किंग्स इलेवन ने गेल को हासिल किया। गेल अब अपना गुस्सा दूसरी टीमों पर उतार रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2018 का पहला शतक जड़ा। वे इसके अलावा दो फिफ्टी भी लगा चुके हैं। विपक्षी गेंदबाज दबाव में आ चुके हैं क्योंकि गेल पूरी लय में नजर आ रहे हैं। पार्टी मनाने के मामले में यूनिवर्स बॉस की कोई जोड़ नहीं है और इन दिनों गोवा में वे जमकर मजे उठा रहे हैं।

 

Back to top button