9 बच्चों की हुई मौत के शोक में इस बार नीतीश कुमार नहीं मनाएंगे होली

बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा नेता मनोज बैठा की बोलेरो गाड़ी से 9 मासूम बच्चों की कुचलकर हुई मौत को लेकर नीतीश कुमार सरकार पहले से ही बैकफुट पर है. विपक्षी दल सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि इस पूरी घटना के मुख्य आरोपी मनोज बैठा को बचाया जा रहा है. इन सबके बीच खबर है कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर में हुई घटना से इतने आहत हैं कि उन्होंने इस साल होली नहीं मनाने का फैसला किया है.

9 बच्चों की हुई मौत के शोक में इस बार नीतीश कुमार नहीं मनाएंगे होलीइससे पहले हर साल नीतीश कुमार के आवास 1, अणे मार्ग पर जेडीयू के कार्यकर्ता और अन्य लोगों का तांता लगा रहता था और वह नीतीश कुमार के साथ तिलक लगाकर होली खेला करते थे मगर इस साल मुजफ्फरपुर में हुई घटना की वजह से इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

भाजपा के राज्यसभा सांसद आर.के. सिन्हा के घर पर सोमवार को होली मिलन समारोह मनाया गया जहां पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने शिरकत की. इसको लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि 9 बच्चों के हत्यारे भाजपा नेता मनोज बैठा को बचाने की खुशी भाजपा नेताओं के चेहरों पर साफ दिख रही है.  तेजस्वी ने कहा कि पूरे बिहार में इस वक्त गम का माहौल है मगर भाजपा होली मिलन का जश्न मना रही है.

 
Loading...

Check Also

लोगों ने घरों में लगाए काले झंडे, महिलाएं बोलीं- वोट मांगने आए तो चप्पलों से होगा स्वागत

लोगों ने घरों में लगाए काले झंडे, महिलाएं बोलीं- वोट मांगने आए तो चप्पलों से होगा स्वागत

चुनाव का दौर आते ही सभी पार्टियों के नेता गली मोहल्लों में पहुंचने को बेताब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com