बीजेपी के स्टैंड पर नीतीश कुमार ने दिया ये बड़ा बयान…

जेडीयू के साथ कभी गठबंधन नहीं करने के बीजेपी के स्टैंड पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है।  नीतीश कुमार ने कहा है कि हमें मर जाना कबूल है लेकिन बीजेपी के साथ जाना नहीं। नीतीश कुमार ने कहा कि मैं बीजेपी के पास नहीं गया बल्कि बार-बार उनके नेता मेरे पास आए और उनके साथ मिलकर सरकार बनी।  अब अब हम महागठबंधन के साथ हैं तो इसे भड़काने के लिए कुछ कुछ बोल रहे हैं।  नीतीश कुमार ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में सब कुछ पता चल जाएगा।

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव को  फंसाया गया। मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनके पिताजी को फंसाया गया। कहा इनके पिताजी पर केस कर दिया  और बिना मतलब का हमको आगे कर दिया। एक बार काफी मेहनत  से उनके साथ संबंध खत्म करके अब हमलोग साथ आए हैं तो फिर कुछ कुछ बोलकर बिगाड़ने में लगे हैं। इधर से उधर करता रहता है और यही सब चक्कर में रहता है। इससे उन लोगों को बहुत नुकसान होगा।

नीतीश कुमार ने बीजेपी नेताओं के उस बयान पर पटलवार किया है जिसमें कहा गया है कि बीजेपी अब जदयू या नीतीश कुमार के साथ कभी गठबंधन नहीं बनाएगी। दरभंगा में आयोजित पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति में यह प्रस्ताव पास किया गया जिसकी घोषणा बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने की। उसके बाद राज्यसभा सांसद  सुशील कुमार मोदी ने मीडिया को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी अपनों को धोखा दिया। नीतीश ने लालू यादव, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव को धोखा दिया। अंत में बीजेपी को अपना शिकार बनाया। उन्होंने जनादेश का अपमान किया। इसके साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपमानित किया। इसलिए अब भविष्य में उनके साथ बीजेपी कभी नहीं जाएगी।

नीतीश कुमार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि में शामिल होने आए थे। इसी दौरान मीडियाकर्मियों ने सीएम से सवाल किया कि बीजेपी ने कहा है कि अब कभी भी नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे। इस सवाल पर नीतीश कुमार झुंझला उठे। और तल्ख अंदाज में अपनी बात रखी। प्रेस से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार ने ताल ठोकने के अंदाज में कहा कि यह बात आज जान लीजिए कि अब मुझे मर जाना कबूल है, उनके साथ जाना हमको कभी कबूल नहीं है। यह सब बोगस बात है। काहे के लिए बोल रहा है? हिम्मत और मेहनत करके बार बार हमको लाया हम कभी नहीं गए।

Back to top button