संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव के पक्ष में एक तरफ नीतीश ने किया विरोध और तेजस्‍वी मोदी के साथ

पटना। लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को मतदान है। इसे लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। शु‍क्रवार को उन्‍हाेंने बताया कि उनकी पार्टी केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के साथ है। उधर, राजद नेता व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव ने अविश्‍वास प्रस्‍ताव का समर्थन किया है।संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव के पक्ष में एक तरफ नीतीश ने किया विरोध और तेजस्‍वी मोदी के साथ

पीएम मोदी के साथ नीतीश

नीतीश कुमार ने शिवसेना के अविश्‍वास प्रस्ताव पर वोटिंग से बाहर रहने के फैसले पर कहा कि ये उसका आंतरिक मसला है। जहां तक जदयू की बात है, वह सरकार के साथ है। जदयू अविश्‍वास प्रस्‍ताव का विरोध करेगा।

शिवसेना के फैसले से हैरानी

विदित हो कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार राजग में भाजपा के साथ हैं। बिहार में राजग की सरकार है। एेसे में नीतीश कुमार का अविश्‍वास प्रस्‍ताव के विरोध का स्टैंड अपेक्षा के अनुरूप है। हालांकि, शिवसेना का फैसला चौंकाने वाला है।

तेजस्‍वी बोले: अविश्‍वास प्रस्‍ताव के समर्थन में राजद

विपक्ष के अविश्‍वास प्रस्‍ताव का समर्थन करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्‍वी यादव ने कहा कि उनकी पार्टी अविश्‍वास प्रस्‍ताव का समर्थन करेगी। विदित हो कि बीते दिनों अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने वाली तेलगु देशम पार्टी के तीन सांसदों ने पटना आकर राजद से इस मुद्दे पर समर्थन मांगा था।

Back to top button