Home > राज्य > बिहार > बिहार में हार्दिक पटेल बोले- नीतीश ने तो अपना रास्ता बदल लिया…

बिहार में हार्दिक पटेल बोले- नीतीश ने तो अपना रास्ता बदल लिया…

 पटना। पटना पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं किसी के विरोध या समर्थन में नहीं हूं। मैं कभी अपना रास्ता नहीं बदलता। कई लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया है। नीतीश कुमार जी ने भी अपना रास्ता बदल लिया है। रास्ता बदलने से फायदा हो तो बढ़िया है लेकिन यदि रास्ता बदल कर अपना वजूद बदलना पड़े तो गलत है।बिहार में हार्दिक पटेल बोले- नीतीश ने तो अपना रास्ता बदल लिया...

नीतीश कुमार के गठबंधन में आने पर हार्दिक ने कहा कि देश और संविधान को बचाने के लिए एक साथ सबको आवाज उठानी चाहिए। एेसे लोग अगर साथ मिल जाएं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है? आज दोपहर बाद पटना पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं राजद अध्यक्ष लालू यादव से मिलना चाहता था, लेकिन वो यहां नहीं हैं। उनकी तबीयत के बारे में पता चला। मैं तेजस्वी यादव से मिलना चाहता हूं। अगर वो पटना में रहेंगे तो मैं उनसे मुलाकात करूंगा।  

हा्र्दिक ने की बिहार की तारीफ

बिहार पहुंचते ही पटना एरपोट पर बड़ी संख्या में हमारे युवा बंधुओ ने हमारा स्वागत किया। मैं गुजरात का हूं, लेकिन बिहार में भी सभी का प्यार मिल रहा हैं। हम किसान, युवा, सामाजिक न्याय, समानता और सत्य की लड़ाई लेकर निकले हैं।बिहार की धरती को नमन करता हूं।

आज से मैं दावे के साथ मानता हूं कि बिहार के लोग या बिहार के स्थायी निवासी बहुत ही मेधावी और मेहनती होते हैं।वह अपने दम पर कोई भी काम करते हैं तथा स्वाभिमानी होते हैं।यहां की मिट्टी बहुत उपजाऊ है तथा कृषि यहाँ के लोगों की मुख्य जीविका है।

हार्दिक पटेल आज दोपहर 1:30 बजे हवाई जहाज से पटना पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे चितकोहरा पुल के समीप सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे। वहां से माल्यार्पण के बाद वे होटल मौर्या रवाना हो गए। शाम छह बजे वे पटना के पटेल छात्रावास के छात्रों से संवाद करेंगे। हार्दिक पटेल अगले दिन (शनिवार) को 11 बजे से श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल में आयोजित पटेल जागरूकता सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेंगे और फिर रविवार को पटना से रवाना होंगे।

Loading...

Check Also

BJP उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी के नेता को दी बड़ी धमकी, कहा- नाव न होते तो दांत तोड़ देता

BJP उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी के नेता को दी बड़ी धमकी, कहा- नाव न होते तो दांत तोड़ देता

मध्यप्रदेश में मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में भाजपा की अंदरुनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com