मंदसौर में 7 साल की बच्ची से साथ दोहराया निर्भया कांड, काटनी पड़ीं आंतें, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मंदसौर में स्कूल की छुट्‌टी के बाद जिस 7 साल की बच्ची को किडनैप कर रेप किया गया उसका ऑपरेशन इंदौर के एमवाय अस्पताल में हुआ. बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. उसके साथ इस कदर दरिंदगी की गई कि जब डॉक्टर और पुलिस ने उसे देखा तो उनकी रूह कांप उठी.मंदसौर में 7 साल की बच्ची से साथ दोहराया निर्भया कांड, काटनी पड़ीं आंतें, आरोपी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर जगह-जगह दरिंदे के दांत के निशान हैं. नाक पर जख्म इतने गहरे हैं कि डॉक्टरों को नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी. बच्ची का प्राइवेट पार्ट लहूलुहान है. रात में ही डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा. आंतों को काटकर बाहर एक रास्ता बनाकर प्राइवेट पार्ट्स को ऑपरेट किया गया.

उधर, बच्ची से रेप के विरोध में गुरुवार को मंदसौर बंद रहा. लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी. भारी आक्रोश के चलते पुलिस आरोपी इरफान खान को कोर्ट में पेश नहीं कर पाई.

इसके बाद कोर्ट खुद कंट्रोल रूम पहुंची, जहां इरफान को 2 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखे जाने का फैसला हुआ. वहीं, पुलिस का कहना है कि उन्होंने जांच के लिए अफसरों की 15 सदस्यीय टीम बनाई गई है. 20 दिन में चालान पेश कर आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की बात कही.

बच्ची के पास दो पुलिसकर्मी तैनात हैं. परिवार को भी किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा. माता-पिता बेबसी से बच्ची के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं. आंखों में आंसू रोके मां उसे इस उम्मीद में देख रही थी कि वह उठे और बात करे.

मासूम के पिता ने बताया कि मेरी बच्ची उठती है और सो जाती है. वह सिर्फ एक बार बोली. मैं जब स्कूल पहुंचा था तब वो वहां नहीं मिली. मैंने पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. जिस दरिंदे ने मेरी बच्ची के साथ ऐसा किया है उसे चौराहे पर खड़ा कर फांसी हो, तभी हमारी आत्मा को शांति मिलेगी.

बता दें कि मंदसौर में मंगलवार को स्कूल से लापता 7 साल की तीसरी क्लास की बच्ची से रेप के बाद उस पर हमला कर झाड़ियों में फेंकने का मामला सामने आया है. बच्ची बुधवार को स्कूल के पास ही झाड़ियों में लहूलुहान हालत में मिली.

उस पर धारदार हथियारों से पांच वार किए गए थे. उसे गंभीर हालत में इंदौर लाया गया है. पुलिस ने अपहरण व रेप का केस दर्ज कर स्कूल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें बच्ची एक युवक के पीछे जाती दिख रही है. पुलिस ने मामले में 20 साल के इमरान को गिरफ्तार किया है.

Loading...

Check Also

एसके सेठ ने ली मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की शपथ

एसके सेठ ने ली मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की शपथ

जस्टिस एसके सेठ ने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की शपथ ले ली है। भोपाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com