New Year पार्टी में हुआ झगड़ा, पत्नी गई मायके तो पति ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

शादी के बाद बच्चा नहीं हुआ तो पत्नी-पत्नी में तनाव रहने लगा. ऊपर से पत‍ि को शराब पीने की लत थी. इससे मामला तलाक तक पहुंच गया. नए साल की पार्टी के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ तो पत्नी मायके चली गई. इस बात से दुखी होकर पत‍ि ने अपना प्राइवेट पार्ट काट ल‍िया. हैरान कर देने वाली यह घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्नै के वॉशरमैनपेट में मंगलवार शाम की है.

पुलिस के अनुसार, सुनामी क्वॉर्टर में एक कपल रहता है ज‍िसका नाम बाबू (40) और देवी (35) है. इस कपल का कोई बच्चा नहीं है और इस बात पर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था. देवी को अपने पति बाबू की शराब पीने की आदत पसंद नहीं थी.

देवी, बाबू से तलाक चाहती थी और सोमवार को घर छोड़कर मायके चली गई. हालांकि, नये साल के सेलिब्रेशन  के ल‍िए वह मंगलवार को लौट आई थी.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: पड़ोसी के कुत्ते को भी नहीं छोड़ा, रोज करता था रेप, हुई मौत

इसी दौरान बाबू के शराब पीने पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. देवी फ‍िर से अपनी मां के घर चली गई. झगड़े के बाद पत्नी के मायके लौटने से पति का इतना द‍िमाग खराब हुआ कि उसने एक भयानक कदम उठाया. पत्नी के इस व्यवहार से दुखी होकर बाबू किचन में गया और चाकू से अपना गुप्तांग काट दिया. उसकी चीख सुनकर पड़ोसी दौड़े आए और सरकारी हॉस्प‍िटल में उसे भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

 

Back to top button