यूपी की सियासत में डीएनए के नाम पर नया युद्ध, सपाई बोले टेस्ट कराएं योगी, सिर्फ निकलेगी नफरत

यूपी की रानीतिक गलियों में अब डीएनए के नाम पर नया युद्ध चालू हो गया है। सपा पार्टी ने कहा ​कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपना डीएनए टेस्ट कराएं, इसमें सिवाए नफरत के कुछ और नहीं ​निकलेगा।

लखनऊ। यूपी की रानीतिक गलियों में अब डीएनए के नाम पर नया युद्ध चालू हो गया है। सपा पार्टी ने कहा ​कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपना डीएनए टेस्ट कराएं, इसमें सिवाए नफरत के कुछ और नहीं ​निकलेगा।

Loading...

सपा पार्टी का ये बयान सीएम योगी के उस बयान की प्रतिक्रिया में आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस समेत विवक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि कुछ लोगों के डीएनए में विभाजन है, इन्होंने पहले देश को बांटा अब लोगों को बांट रहे हैं।

मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति से हिंदी व अन्य भारतीय भाषाओं का समांतर विकास होगा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

सीएम योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता एवं एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का यह बयान कि विपक्ष के डीएनए में विभाजन है, शर्मसार करने वाला है।

एसपी ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि योगी जी डीएनए टेस्ट करा कर देखिए आपके डीएनए में नफरत के अलावा कुछ भी नहीं मिलेगा। पूरी भारतीय जनता पार्टी के डीएनए में ही नफरत भरी हुई है।

सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने सीएम पर सियासी तीर चलाते हुए कहा कि अपने वैचारिक आकाओं के बारे में आप जानते हैं कि नहीं, उनका क्या इतिहास है आपको पता है? आपके वैचारिक आका अंग्रेजों के मददगार, मुखबिर थे।

बड़ी खबर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने NCC के विस्तार के प्लान को मंजूरी दी

सपा नेता ने कहा कि क्रांतिकारियों के खिलाफ उन्होंने बयान दिए हैं, वो दस्तावेज में दर्ज हैं। सपा नेता ने आगे कहा कि आप यह कैसे कह सकते हैं कि सिर्फ आप देश प्रेमी हैं, बाकी लोग देश विरोधी हैं। आप अपना डीएनए जरूर टेस्ट कराइए, नफरत के सिवा कुछ भी नहीं मिलेगा।

बता दें कि शनिवार को सीएम योगी ने कहा था कि खतरनाक सोच विपक्ष के डीएनए का हिस्सा बन चुका है। सीएम योगी ने कहा था कि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जब पूरा देश उमंग और उत्साह में था, तब कुछ लोग राज्य में दंगे भड़काने की साजिश रच रहे थे।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button