राष्ट्रपति कोविंद को मंदिर में धक्के देने वाले मामले में आया नया मोड़

- in राष्ट्रीय

देश के महामहिम राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी के साथ 18 मार्च को जगन्‍नाथ मंदिर में धक्कामुक्की के मामले में राष्ट्रपति भवन ने नाराजगी जाहिर की है. मामले के अनुसार जगन्नाथ मंदिर के कुछ सेवकों ने रामनाथ कोविंद को धक्का दिया साथ ही उन्हें कोहनी भी मारी गई थी. वहीं मंदरी प्रशासन ने सेवकों के खिलाफ कारण बताओं नोटिस जारी किया.राष्ट्रपति कोविंद को मंदिर में धक्के देने वाले मामले में आया नया मोड़

खबर के मुताबिक  मुताबिक 18 मार्च को राष्‍ट्रपति डॉ. कोविंद और उनकी पत्‍नी जगन्नाथ मंदिर में मंदिर दर्शन के लिए आए थे. इस दौरान राष्‍ट्रपति के सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कुछ सेवक वीवीआईपी उनके पास पहुंच गए. इन सेवकों ने कथित रूप से उन्‍हें धक्‍का दिया और कोहनी भी मारी. जिसकी वजह से राष्‍ट्रपति कोविंद और उनकी पत्‍नी को काफी परेशानी हुई. 

इस बारे में मंदिर के प्रशासन ने हाल ही में एक नोटिस जारी किया है जो सेवकों के लिए है. हालाँकि मंदिर प्रशासन इस बात को लेकर इंकार करता रहा है. प्रशासन का कहना है कि प्रोटोकॉल तोड़कर कुछ युवा राष्ट्रपति से मिलना  चाहते थे, यही कारण है यही कारण है कि राष्ट्रपति से धक्का मुक्की हो गई ही. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.