नई साड़ी, मांग में सिंदूर भरकर लाश के साथ सोई ये महिला, वजह आपको कर देगी हैरान

कोलकाता – एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला चार दिनों से अपनी पति की लाश के साथ सोती रही। यह दिल दहला देने वाला मामला कोलकाता का है। रिपोर्ट के मुताबिक, पड़ोसियों को इस बात का अंदाजा तक हुआ जब उन्होंने कई दिनों से फेंके जा रहे अखबारों को कोई उठा नहीं रहा है इस बात पर ध्यान दिया। आस-पास के लोगों का कहना है कि अखबार वाला इस महिला के दरवाजे पर कई दिनों से अखबार फेंक रहा थी, लेकिन कोई भी अखबार को घर के अंदर नहीं ले जा रहा था।  इसके बाद कुछ लोगों ने मिलकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, जिसके बाद अंदर का नजारा देखकर वो हैरान रह गए।

नई साड़ी, मांग में सिंदूर भरकर लाश के साथ सोई ये महिला, वजह आपको कर देगी हैरान पड़ोसियों ने जब इस बुजुर्ग दंपति का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से लॉक था और कोई खोल नहीं रहा था। कुछ अनहोनी की आशंका होने के बाद पड़ोसियों ने इस बात की सूचना हरिदेवपुर पुलिस को दी। मामले के जानकारी मिलने के कुछ देर बाद वहां पुलिस पहुंची और घर का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगी। लेकिन, अंत में हार मानकर दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो उन्होंने सोचा नहीं था कि उन्हें ऐसा कुछ देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, घर के अंदर बुजुर्ग महिला अपने पति के शव के पास सोई हुई थी।

पुलिस कुछ समझ नहीं सकी कि महिला के पति की मौत की वजह क्या था और यह बुजुर्ग महिला उसकी लाश के साथ क्यों सोई हुई है। पुलिस की हैरानी कि वजह ये भी थी कि महिला के चेहरे पर किसी तरह के कोई भाव नहीं थे। महिला अपने पति कि लाश के साथ नई साड़ी पहने हुए व मांग में ढेर सारा सिंदूर भरे हुए सोई हुई थी। पुलिस ने महिला से बात करने कि कोशिश कि लेकिन वह खामोश रही और अपने पति की लाश के बगल में खड़ी रही।

पुलिस ने इस मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि, अमर कुमार सान्याल की मौत करीब 4 दिन पहले हो चुकी थी वो 82 साल के थे। उनकी मौत के बाद पत्नी हसी रानी सान्याल उनकी लाश के साथ बिस्तर पर पड़ी रही। पुलिस के मुताबिक, महिला इस घटना से सदमे में है और कुछ भी बोलने कि स्थिती में नही हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बुजुर्ग महिला का कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पड़ोसियों ने हत्या कि आशंका से इंकार किया है, क्योंकि 8 जनवरी के बाद से कोई भी उनके घर नहीं गया है।

Back to top button