सपना का नया वीडियो, इस बार सूट में नहीं बल्कि इस अलग लुक में लगा रही हैं आग…

प्रिय दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है, कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है! अपने डांस के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना हाल ही में Bigg Boss के सीजन 11 में नजर आई! टीवी पर सपना के जलवे ने उन्हें और फेमस कर दिया! अब वो फिल्म से लेकर टीवी हर जगह छाईं हुई है! हाल की में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है! सपना इस डांस वीडियो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ धमाकेदार डांस कर रही है! हरियाणवी गाने पर बेनाफ्शा सपना के डांस स्टेप को फॉलो करती नजर आ रही है!

आपको बता दें, कि टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-11 में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब लोगों के बीच छा गई हैं! वहीं अब सपना सोशल साइट पर काफी एक्टिव नजर आती हैं! वह अक्सर अपनी डांसिंग वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं! हाल ही में एक बार फिर से सपना अपनी ऐसी ही एक वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं! जो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा हैं! वीडियो में सपना ब्लैक जंपसूट में ”तेरी आख्या का यो काजल” सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आई!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ब्लैक जंपसूट में सपना का हेयरडो भी क्लासी है! इन्होंने हाईबन बनाया हुआ है! उनके वेस्टर्न लुक को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं! वहीं इन दिनों सपना अपने लुक की वजह से ही काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं! सूट को छोड़कर सपना को अक्सर वेस्टर्न लुक में देखा जा रहा है!

साउथ के इस खतरनाक विलेन की पत्नी की खूबसूरती, आपको कर देगी घायल ऐश्वर्या भी इनके सामने कुछ भी नहीं!

 

आपको बता दें, कि सपना बिग बॉस से निकलने के बाद से ही काफी पॉपुलर हो गई हैं! सपना के गाने अब फिल्मों में भी सुनाई देने लगे हैं! कई फिल्मों में उन्होंने आइटम सॉन्ग भी किए हैं! सपना पहले से ज्यादा फिट भी हो गई हैं! बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर इन्होंने अपना वजन भी घटाया है!

Back to top button